Begin typing your search above and press return to search.

Ghaziabad Crime News: चाय बनाने को लेकर हुआ विवाद, पति ने तलवार से काट दी पत्नी की गर्दन, हुआ फरार

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के भोजपुर थाना इलाके में मंगलवार सुबह एक पति-पत्नी के बीच चाय बनाने को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद के चलते पति ने घर में रखी धारदार तलवार से पत्नी की गर्दन पर वार कर दिया।

Ghaziabad Crime News: चाय बनाने को लेकर हुआ विवाद, पति ने तलवार से काट दी पत्नी की गर्दन, हुआ फरार
X
By Manish Dubey

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के भोजपुर थाना इलाके में मंगलवार सुबह एक पति-पत्नी के बीच चाय बनाने को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद के चलते पति ने घर में रखी धारदार तलवार से पत्नी की गर्दन पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसके बाद वह फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति की तलाश कर रही है।

गाजियाबाद के थाना भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव फ़जलगढ़ में मंगलवार सुबह करीब 6 बजे धर्मवीर नाम के एक व्यक्ति का अपनी पत्नी सुंदरी (50) से सुबह सुबह चाय बनाने को लेकर विवाद हो गया।

पति इतने ज्यादा गुस्से में आ गया कि उसने घर के अंदर रखी धारदार तलवार ली और पत्नी, जो चूल्हे पर चाय बना रही थी, उसको पीछे से उसकी गर्दन पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सुंदरी और धर्मवीर के पांच बच्चे हैं। जिस समय यह घटना हुई, बच्चे सो रहे थे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी धर्मवीर फिलहाल फरार है, उसकी तलाश की जा रही है और जल्द हिरासत में लेकर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story