Begin typing your search above and press return to search.

Gautam Gambhir News: गौतम गंभीर ने राजनीति से लिया संन्यास? जेपी नड्डा से कर दी ये बड़ी अपील

Gautam Gambhir: गौतम गंभीर ने राजनीति को अलविदा कह दिया है। उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से चुनाव न लड़ने की मंशा जाहिर की. गंभीर ने राजनीति में मौका देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी धन्यवाद दिया।

Gautam Gambhir News: गौतम गंभीर ने राजनीति से लिया संन्यास? जेपी नड्डा से कर दी ये बड़ी अपील
X
By Ragib Asim

Gautam Gambhir: गौतम गंभीर ने राजनीति को अलविदा कह दिया है। उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से चुनाव न लड़ने की मंशा जाहिर की. गंभीर ने राजनीति में मौका देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी धन्यवाद दिया। वह पूर्वी दिल्ली से सांसद हैं।

गौतम गंभीर ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि मैंने टीम अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुझे राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करने का अनुरोध किया है, ताकि मैं अपनी आगामी क्रिकेट प्रतिबद्धताओं पर ध्यान केंद्रित कर सकूं। उन्होंने कहा कि मुझे लोगों की सेवा करने का मौका देने के लिए मैं प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को दिल से धन्यवाद देता हूं।

गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली से सांसद हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी अरविंद सिंह लवली को 3 लाख 91 हजार 222 वोटों से हराया. गंभीर के अलावा, पश्चिमी दिल्ली से प्रवेश साहिब सिंह वर्मा, उत्तर पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी, नई दिल्ली से मीनाक्षी लेखी, उत्तर पश्चिम दिल्ली से हंस राज हंस, दक्षिण दिल्ली से रमेश बिधूड़ी और चांदनी चौक से डॉ. हर्ष वर्धन ने प्रविष्टियां जीतीं। .

गौतम गंभीर ने नड्डा से आग्रह किया कि वह अब क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। इसलिए उन्हें राजनीतिक जिम्मेदारी से मुक्त किया जाना चाहिए. आपको बता दें कि गंभीर टी20 वर्ल्ड कप 2017 और वनडे वर्ल्ड कप 2011 विजेता टीम के भी सदस्य थे. उन्होंने दोनों विश्व कप फाइनल में शानदार पारियां खेलीं. वर्तमान में, वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मेंटर हैं। इससे पहले वह लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के मेंटर थे।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story