Begin typing your search above and press return to search.

Gangster Arshdeep Singh: खालिस्तानी आतंकवादी अर्शदीप डाला के 2 शूटर्स ने किया खुलासा, पंजाबी सिंगर की हत्या करने का बना रहे थे प्लान

Gangster Arshdeep Singh: दिल्ली पुलिस की विशेष प्रकोष्ठ ने विदेश में बैठे खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप डाला के 2 गुर्गों को मुठभेड़ के बाद पूर्वी दिल्ली से गिरफ्तार किया।

Gangster Arshdeep Singh: खालिस्तानी आतंकवादी अर्शदीप डाला के 2 शूटर्स ने किया खुलासा, पंजाबी सिंगर की हत्या करने का बना रहे थे प्लान
X
By S Mahmood

Gangster Arshdeep Singh: दिल्ली पुलिस की विशेष प्रकोष्ठ ने विदेश में बैठे खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप डाला के 2 गुर्गों को मुठभेड़ के बाद पूर्वी दिल्ली से गिरफ्तार किया। आजतक के मुताबिक, मयूर विहार इलाके में समाचार अपार्टमेंट के सामने अक्षरधाम मंदिर जाने वाली रोड पर आरोपियों को पकड़ते समय उन्होंने गोलीबारी कर दी। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी के बाद राजप्रीत सिंह उर्फ राजा और वीरेंद्र सिंह उर्फ विम्मी को पकड़ा गया। विम्मी के दाहिने पैर में एक गोली लगी थी।

पुलिस ने बताया कि दोनों ही डाला के शॉर्प शूटर हैं। दोनों ने खुलासा किया है कि एक पंजाबी गायक एली मंगत उनके निशाने पर था। पुलिस ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि डाला के गुर्गे दिल्ली पहुंचे हुए हैं और मयूर विहार इलाके में हैं। इसी जानकारी के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की थी। दोनों आरोपी पंजाब के एक मामले में जेल में बंद थे। पैरोल खत्म होने के बाद से दोनों फरार थे।

कौन है अर्शदीप डाला?

पंजाब के मोगा का रहने वाला अर्शदीप डाला कनाडा में छिपा है। उसके संबंध खालिस्तान टाइगर फोर्स (KTF) और पाकिस्तान से हैं। घोषित आतंकवादी डाला को ढूंढने में दिल्ली और पंजाब पुलिस के अलावा राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की टीम लगी हुई है।

Next Story