Begin typing your search above and press return to search.

Flipkart Big Shopping Utsav Sale 2024: Vivo V40 Pro पर शानदार ऑफर, Amazon और Flipkart पर जानें कीमत और फीचर्स

Flipkart Big Shopping Utsav Sale 2024: अगर आप एक पावरफुल और क्लासी स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो Vivo V40 Pro आपके लिए परफेक्ट हो सकता है। लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ यह स्मार्टफोन यूज़र्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

Flipkart Big Shopping Utsav Sale 2024: Vivo V40 Pro पर शानदार ऑफर, Amazon और Flipkart पर जानें कीमत और फीचर्स
X
By Ragib Asim

Flipkart Big Shopping Utsav Sale 2024: अगर आप एक पावरफुल और क्लासी स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो Vivo V40 Pro आपके लिए परफेक्ट हो सकता है। लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ यह स्मार्टफोन यूज़र्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। आइए, जानें Vivo V40 Pro की कीमत और इसे खरीदने के शानदार ऑफर्स के बारे में।

Vivo V40 Pro की कीमत

वर्तमान में Vivo V40 Pro की कीमत अलग-अलग स्टोर्स पर अलग-अलग है। भारत में इस स्मार्टफोन के 8GB + 256GB वेरिएंट की लॉन्च कीमत ₹47,470 है।

Amazon: ₹47,470 (सबसे सस्ता)

Croma और Flipkart: ₹49,999 अगर आप ज्यादा स्टोरेज चाहते हैं, तो 12GB + 512GB वेरिएंट की कीमत ₹53,250 है।

Vivo V40 Pro पर बेस्ट डील्स

  • Amazon: कैशबैक और नो-कॉस्ट EMI प्लान्स
  • Croma: EMI स्कीम्स और HDFC कार्ड होल्डर्स को अतिरिक्त छूट
  • Flipkart: एक्सचेंज ऑफर के साथ पुराने फोन में एक्सचेंज करके बड़ी बचत का मौका

Vivo V40 Pro का डिस्प्ले

Vivo V40 Pro में 6.78 इंच का OLED डिस्प्ले है, जो 1260 x 2800 पिक्सल्स का रेज़ोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। इस डिस्प्ले पर गेमिंग और वीडियो देखने का अनुभव शानदार होगा, जिसमें बेहतरीन रंग और शार्प डिटेल्स देखने को मिलेंगी।

Vivo V40 Pro का कैमरा

Vivo V40 Pro में 50MP के तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, जो अलग-अलग तरह के शॉट्स के लिए बेहतरीन हैं। वहीं, 50MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है, जिससे सेल्फी और वीडियो कॉल्स का अनुभव बेहतर होता है।

Vivo V40 Pro का परफॉर्मेंस

इस स्मार्टफोन में Dimensity 9200 Plus प्रोसेसर है, जो 3.35GHz की क्लॉक स्पीड तक पहुंच सकता है। 8GB RAM के साथ यह मल्टीटास्किंग और हैवी ऐप्स के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है।

Vivo V40 Pro का डिज़ाइन और कलर

Vivo V40 Pro को प्रीमियम मटेरियल से बनाया गया है, जो इसे हाथ में पकड़ते ही एक शानदार फील देता है। यह स्मार्टफोन स्टाइलिश और आधुनिक डिज़ाइन के साथ आता है, जो इसे और भी आकर्षक बनाता है।

Vivo V40 Pro की बैटरी लाइफ

इसमें 5500 mAh की बड़ी बैटरी है, जो पूरे दिन तक चलती है। इसके साथ 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है, जिससे फोन जल्दी चार्ज हो जाता है। इसलिए, अगर आप हैवी यूज़र हैं, तो यह फोन आपके लिए सही चुनाव साबित हो सकता है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story