Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के खिलाफ़ FIR दर्ज... भगवान पर विवादित बयान देकर मुश्किल में फंसी...पढ़िए मंच से क्या बोल गई थी अभिनेत्री

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के खिलाफ़ FIR दर्ज... भगवान पर विवादित बयान देकर मुश्किल में फंसी...पढ़िए मंच से क्या बोल गई थी अभिनेत्री
X
By NPG News

भोपाल 28 जनवरी 2022. धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में बिग बॉस फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में FIR दर्ज की गई है। एक वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए आईं श्वेता ने मीडिया के सामने कहा था कि उनकी ब्रा का साइज 'भगवान' ले रहे हैं। भोपाल के सोनू प्रजापति ने श्वेता के खिलाफ FIR दर्ज कराई।

दरअसल, भोपाल में श्वेता तिवारी अपने 'शो स्टॉपर: मीट द ब्रा फिटर' वेब सीरीज के लॉन्च इवेंट में शामिल हुई थी. इस दौरान स्टेज पर उनके साथ दिगांगना सूर्यवंशी, कंवलजीत और सौरभ राज जैन बैठे हुए थे. इसमें एक्ट्रेस ने कहा था "मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है" हालांकि इसमें वो अपने को-स्टार का सौरभ का जिक्र कर रही थी, जो टीवी सीरियल महाभारत में भगवान कृष्ण बने थे. अभी वो वेब सीरीज में एक ब्रा-फिटर की भूमिका निभा रहे है.

श्वेता तिवारी (Shweta tiwari) ने ये बात मजाक-मजाक में कहा था, लेकिन इस बार बवाल मच गया. मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने ने इसपर कहा कि, 'एक्ट्रेस #ShwetaTiwari का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है. भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा.

मीडिया के सामने मजाक करते वक्त श्वेता ने सौरभ राज जैन को भगवान कहा था। दरअसल, सौरभ राज महाभारत में कृष्ण के रोल में थे, जो कि अपकमिंग वेब सीरीज में ब्रा फिटर का किरदार निभा रहे हैं।


Next Story