Begin typing your search above and press return to search.

Assam Crime News: पिता ने अपनी ही बच्ची को बेरहमी से मार डाला, अरेस्ट

Assam Crime News: असम के कछार जिले में एक व्यक्ति को अपनी छह वर्षीय बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है...

Assam Crime News: पिता ने अपनी ही बच्ची को बेरहमी से मार डाला, अरेस्ट
X

Assam News 

By Manish Dubey

Assam Crime News: असम के कछार जिले में एक व्यक्ति को अपनी छह वर्षीय बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सोमवार को कहा कि यह भयावह घटना लाठीग्राम गांव में हुई। आरोपी की पहचान नजीर उद्दीन लस्कर के रूप में हुई है।

आरोपी की पत्नी फरीदा बेगम द्वारा दायर की गई शिकायत के अनुसार, लस्कर से शादी के बाद से वह लगातार घरेलू हिंसा का शिकार थी। वह लगातार उसके साथ दुर्व्यवहार करता था।

फरीदा ने संवाददाताओं से कहा, “गुरुवार शाम (21 सितंबर) को, उसने मुझे बेरहमी से पीटा क्योंकि मुझे अपने मायके जाना था। अगले दिन मैंने सुना कि उसने मेरी छह साल की बेटी आयशा को बेच दिया है। मैं उसके घर गई और अपनी बेटी के बारे में पूछा लेकिन उसने कुछ नहीं बताया।''

फरीदा ने इस मामले में अपने पति की भूमिका का आरोप लगाते हुए थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था।पुलिस ने बाद में 23 सितंबर को लस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

इस बीच रविवार शाम को स्थानीय लोगों को उधारबोंड इलाके में एक नाले के पास एक बच्चे का शव मिला। उन्होंने पुलिस को सूचना दी और शव की पहचान आयशा के रूप में हुई।

शव को पोस्टमार्टम के लिए सिलचर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया। फरीदा बेगम ने आरोपियों के लिए मौत की सजा की मांग की है।

पुलिस ने लस्कर को कोर्ट में पेश कर तीन दिन की रिमांड पर लिया। एक अधिकारी ने कहा, “हम उससे पूछताछ कर रहे हैं। आगे की जांच चल रही है।”

Next Story