Begin typing your search above and press return to search.

Rajasthan Politics : परिवर्तन यात्रा की सफलता के लिए राजे ने निकाली देवदर्शन यात्रा: प्रह्लाद जोशी

Rajasthan Politics : केंद्रीय मंत्री और राज्य चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने 'परिवर्तन यात्रा' की सफलता के लिए 'देव दर्शन यात्रा' निकाली है...

Rajasthan Politics : परिवर्तन यात्रा की सफलता के लिए राजे ने निकाली देवदर्शन यात्रा: प्रह्लाद जोशी
X

Rajasthan Politics 

By Manish Dubey

Rajasthan Politics : केंद्रीय मंत्री और राज्य चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने 'परिवर्तन यात्रा' की सफलता के लिए 'देव दर्शन यात्रा' निकाली है।

संसदीय कार्य मंत्री ने कहा, "मैंने राजे की धार्मिक यात्रा के बारे में सुना है। जहां तक मुझे पता है वह परिवर्तन यात्रा की सफलता के लिए प्रार्थना करने के लिए धार्मिक यात्रा पर गई हैं।"

राजे ने शुक्रवार को चारभुजा, नाथद्वारा और त्रिपुरा सुंदरी मंदिरों के दर्शन किए।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल पर आरोप लगाने वाले वरिष्ठ विधायक कैलाश मेघवाल पर बोलते हुए जोशी ने कहा कि बीजेपी अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं करेगी।

जोशी ने कहा, ''कैलाश मेघवाल का स्वभाव पार्टी लाइन से इतर बोलने का है। वह वरिष्ठ नेता हैं, उनसे अनुरोध है कि वह ऐसा न करें। उन्हें नोटिस में खेद व्यक्त करके जवाब देना चाहिए।''

जल जीवन मिशन में ईडी की कार्रवाई को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर ये लोग (कांग्रेस) भ्रष्टाचार करते हैं तो हम अपनी आंखें बंद नहीं कर सकते। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर घर में नल पहुंचाने के उद्देश्य से यह योजना शुरू की है, लेकिन इन लोगों ने इसमें भी भ्रष्टाचार शुरू कर दिया है। मेरी जानकारी के मुताबिक उनका एक मंत्री इसमें सीधे तौर पर शामिल है। अब भ्रष्टाचार किया तो ईडी तो आएगी ही। मामला कोर्ट में जाएगा, जो भी दोषी होगा उसे सजा मिलेगी।

Next Story