Begin typing your search above and press return to search.

Uttarakhand News : विजलेंस की पूछताछ के लिए पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत बहु समेत पहुंचे कॉलेज

Uttrakhand News : कार्बेट नेशनल पार्क घोटाले में कांग्रेस नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के पुत्र के देहरादून में शंकरपुर स्थित दून इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस और छिददरवाला स्थित अमरावती पेट्रोल पंप में विजिलेंस की छापेमारी चल रही...

Uttarakhand News : विजलेंस की पूछताछ के लिए पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत बहु  समेत पहुंचे कॉलेज
X

Uttrakhand news 

By Manish Dubey

Uttrakhand News : कार्बेट नेशनल पार्क घोटाले में कांग्रेस नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के पुत्र के देहरादून में शंकरपुर स्थित दून इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस और छिददरवाला स्थित अमरावती पेट्रोल पंप में विजिलेंस की छापेमारी चल रही है। विजिलेंस की दो टीम अलग-अगल छापेमारी कर रही हैं।

देहरादून सेक्टर के एक उच्च अधिकारी ने छापेमारी की आधिकारिक पुष्टि की है। छापे की सूचना मिलते ही पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत और उनकी बहु अनुकृति गुसांई भी कॉलेज पहुंच गए हैं। पूर्व मंत्री काफी गुस्से में बताए जा रहे हैं।

विजिलेंस की टीम उनसे भी पूछताछ कर रही है। कार्बेट पार्क के बाकरो रेंज में अवैध कटान और शिकार समेत कई गंभीर आरोप लगने पर सीनियर आईएफएस अधिकारियों के खिलाफ जांच बैठी थी। इनमें कई अधिकरी रिटायर हो गए हैं।

बाद में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मामले की विजिलेंस जांच के आदेश दिए थे। हरक सिंह रावत उस समय वन मंत्री थे।

उधर, सीएजी ने एक अंतरिम रिपोर्ट दी थी, जिसमें कहा गया था कि परियोजना में यहां जो जेनरेटर लगना था, वह पूर्व मंत्री के बेटे के कॉलेज में लगाया गया।

Next Story