Begin typing your search above and press return to search.

ED Raid in Rajasthan: राजस्थान में 12 ठिकानों पर ED की छापेमारी, अवैध खनन मामले में हो रही है जांच

ED Raid in Rajasthan: राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. राजस्थान में एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जांच शुरू की है. राज्य के कई जिलों में ईडी ने छापेमारी की है. ईडी ने राजस्थान के डेढ़ दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की है.

ED Raid in Rajasthan: राजस्थान में 12 ठिकानों पर ED की छापेमारी, अवैध खनन मामले में हो रही है जांच
X
By Neha Yadav

ED Raid in Rajasthan: राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. राजस्थान में एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जांच शुरू की है. राज्य के कई जिलों में ईडी ने छापेमारी की है. ईडी ने राजस्थान के डेढ़ दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की है. यह तलाशी राजस्थान के जयपुर, उदयपुर और नागौर में की जा रही है. बता दें यह छापेमारी अवैध खनन मामले में की जा रही है.

बुधवार सुबह दिल्ली, राजस्थान और गुजरात से ED की टीम जयपुर और उदयपुर पहुंची. जयपुर के वैशाली नगर, मानसरोवर और 22 गोदाम इलाके में कूच ठिकानों पर ईडी की टीम जांच कर रही है. जयपुर में बजरी खनन कारोबारी मेघराज सिंह शेखावत के तीन ठिकानों पर ED की छापेमारी चल रही है. साथ ही रियांबड़ी के आलनियावास नाके पर ईडी की जांच जारी है.

बता दें मेघराज सिंह ईडी की रेड के दौरान से लेकर अभी तक मेघराज सिंह नहीं मिले हैं. मेघराज सिंह के ऊपर खनन विभाग को कैश में रिश्वत देने का आरोप है. फ़िलहाल अभी ईडी की ओर से कोई जानकारी जारी नहीं की गयी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story