Begin typing your search above and press return to search.

Jammu and Kashmir News: जम्मू-कश्मीर पुलिस का डीएसपी भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी, जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार

Jammu and Kashmir News: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गुरुवार को यहां भ्रष्टाचार, जबरन वसूली और धोखाधड़ी के आरोप में एक पुलिस उपाधीक्षक (डिप्टी एसपी) को गिरफ्तार किया।

Jammu and Kashmir News: जम्मू-कश्मीर पुलिस का डीएसपी भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी, जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार
X
By Ragib Asim

Jammu and Kashmir News: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गुरुवार को यहां भ्रष्टाचार, जबरन वसूली और धोखाधड़ी के आरोप में एक पुलिस उपाधीक्षक (डिप्टी एसपी) को गिरफ्तार किया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पुलिस की एक टीम ने दो दिन श्रीनगर में पहले डिप्टी एसपी शेख आदिल मुश्ताक के घर की तलाशी ली।


सूत्रों ने कहा, "गिरफ्तारी से बचने के लिए वह घर से बाहर कूद गया था। उसके आवास से एक लैपटॉप की तलाशी के दौरान कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण आदि बरामद किए गए थे।

"नौगाम पुलिस स्टेशन में अधिकारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई और उसे आज गिरफ्तार कर लिया गया।" उन्होंने बताया कि एसपी साउथ के नेतृत्व में गठित एक एसआईटी मामले की जांच करेगी।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story