Begin typing your search above and press return to search.

Deputy CM Premchand Bairwa Son: डिप्टी सीएम के बेटे की रीलबाजी, फुल स्पीड में दौड़ाई ओपन जीप, Video वायरल होने पर RTO का एक्शन

Deputy CM Premchand Bairwa Son News: डिप्टी सीएम एवं परिवहन मंत्री प्रेमचंद बैरवा के बेटे की रील बाजी डिप्टी सीएम का सिरदर्द बन चुकी है.

Deputy CM Premchand Bairwa Son: डिप्टी सीएम के बेटे की रीलबाजी, फुल स्पीड में दौड़ाई ओपन जीप, Video वायरल होने पर RTO का एक्शन
X

Deputy CM Premchand Bairwa Son

By Neha Yadav

Deputy CM Premchand Bairwa Son News: राजस्थान के डिप्टी सीएम एवं परिवहन मंत्री प्रेमचंद बैरवा के बेटे की रील बाजी डिप्टी सीएम का सिरदर्द बन चुकी है. इस मामले में अब नाबालिग बेटे का चालान कट गया है. परिवहन विभाग ने डिप्टी सीएम के बेटे का चालान काटा है.

डिप्टी सीएम के बेटे का कटा चालान

जानकारी के मुताबिक़, परिवहन विभाग ने राजस्थान के उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा के नाबालिग बेटे के वायरल वीडियो के आधार पर उसका चालान काटा है. परिवहन विभाग ने सात हजार रुपये का चालान काटा है. यह चालान उनके घर पर भेजा गया है. वाहन को तेज स्पीड में चलाने, सीट बेल्ट न लगाने और वाहन में अनाधिकृत रूप से परिवर्तन करने को लेकर ये चालान काटा गया है. बता दें प्रेमचंद बैरवा खुद परिवहन विभाग के मंत्री है.

रील हुई थी वायरल

दरअसल, एक हफ्ते पहले डिप्टी सीएम के बेटे का एक रील सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमे बैरवा के बेटे के लग्जरी ओपन जीप में बिना सीट बेल्ट लगाए हुए बैठे थे. साथ ही वीडियो में खुली जीप में चार युवक बैठे हुए थे. बैरवा का बेटा रील बना रहा था और राजस्थान पुलिस नेताओं के बेटों को एस्कॉर्ट कर रही थी.

उपमुख्यमंत्री माफ़ी मांगी

वीडियो वायरल होने के राजस्थान की सियासत भी गरमा गयी थी. डिप्टी सीएम बैरवा को सफाई भी देनी पड़ गयी थी. उन्होंने कहा था कि रील उनके बेटे के दोस्तों ने बनाई थी. उसके साथ काग्रेस नेता का बेटा भी था. उनके पास इस तरह की कोई कार नहीं है. उनका बेटा अपने दोस्तों के साथ था. बेटे का बचाव करते हुए उन्होंने कहा, कि पुलिस की जीप एस्कॉर्ट नहीं कर रही थी बल्कि वह तो सुरक्षा के लिए उसके पीछे चल रही थी.

दूसरी तरफ, पार्टी की छवि करने को लेकर भाजपा बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बैरवा को दिल्ली तलब कर लिया था. जिसके बाद वो दिल्ली गयी थी. डिप्टी सीएम ने पार्टी को सफाई दी और गलती स्वीकार करते हुए. पार्टी से माफ़ी भी मांगी थी. साथ ही उन्होंने कहा, भविष्य में ऐसी गलती नहीं हो इसका ध्यान रखेंगे.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story