Begin typing your search above and press return to search.

Delhi News Hindi: दिल्ली के पटेल नगर में UPSC की तैयारी कर रहे छात्र की करंट की चपेट में आने से मौत

Delhi News Hindi: दिल्ली में हुई बारिश के बाद पटेल नगर में बड़ा हादसा हो गया। यहां कॉलोनी के गेट में करंट आने से एक युवक चिपक गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। हादसा रणजीत नगर थाना क्षेत्र में दोपहर बाद 2:30 बजे हुआ।

Delhi News Hindi: दिल्ली के पटेल नगर में UPSC की तैयारी कर रहे छात्र की करंट की चपेट में आने से मौत
X
By Ragib Asim

Delhi News Hindi: दिल्ली में हुई बारिश के बाद पटेल नगर में बड़ा हादसा हो गया। यहां कॉलोनी के गेट में करंट आने से एक युवक चिपक गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। हादसा रणजीत नगर थाना क्षेत्र में दोपहर बाद 2:30 बजे हुआ। मृतक युवक 26 वर्षीय नीलेश राय है, जो संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की तैयारी कर रहा था। वह उत्तर प्रदेश के गाजीपुर का रहने वाला था। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी।

घर से चाय पीने निकला था नीलेश

स्थानीय लोगों ने बताया कि बारिश के बाद नीलेश चाय पीने के लिए घर से निकला था। वह चाय पीकर लौट रहा था, तभी कॉलोनी के गेट के पास पानी भरा होने के कारण लोहे के गेट पर करंट आ रहा था। उसने अंजाने में गेट पकड़ लिया और करंट की चपेट में आ गया। इस दौरान युवक की चीख सुनकर पास में कपड़े प्रेस करने वाली महिला दौड़ी, लेकिन करंट की वजह से कोई पास नहीं गया।

अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था नीलेश

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नीलेश पटेल नगर में एक किराए के कमरे में रहकर UPSC की तैयारी कर रहा था। उसने प्रारंभिक परीक्षा पास भी कर ली थी। नीलेश के परिवार में उनकी मां नीलम, पिता नरेंद्र राय और 2 बहनें हैं। नीलेश इकलौते बेटे थे। पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धारा 106(1), 285 के तहत मामला दर्ज किया है। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची है, जो पूरे घटना की जांच कर रही है।



Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story