Begin typing your search above and press return to search.

Delhi NCR Rainfall Alert : मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर में बारिश का जारी किया अलर्ट

Delhi NCR Rainfall Alert : पूर्वानुमान केंद्र ने कहा कि हल्की से मध्यम बारिश के साथ आंधी और 30-50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने की भी संभावना है...

Delhi NCR Rainfall Alert : मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर में बारिश का जारी किया अलर्ट
X

delhi ncr rainfall alert

By Manish Dubey

Delhi NCR Rainfall Alert : दिल्ली एनसीआर के लोग बुधवार को मध्यम बारिश के साथ जागे जिससे उमस भरे वातावरण से लोगों को काफी अधिक राहत मिली।

हल्की से मध्यम बारिश के कारण कुछ स्थानों पर जल जमाव हो गया। मौसम विज्ञानियों के अनुसार, पूरे दिन हल्की से मध्यम बारिश जारी रहने की उम्मीद है।

क्षेत्रीय मौसम पूर्वानुमान केंद्र ने कहा कि हल्की से मध्यम बारिश के साथ आंधी और 30-50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने की भी संभावना है।

न्यूनतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री अधिक 29 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है।

हालांकि पुलिस ने ट्रेफिक के लिए कोई सलाह जारी नहीं की। ट्रेफिक पुलिस ने कहा कि कारकेड रिहर्सल और स्पेशल ट्रेफिक व्यवस्था के कारण सुबह 11 बजे तक सलीमगढ़ बाईपास, महात्मा गांधी मार्ग, भैरों मार्ग, मथुरा रोड, सी-हेक्सागन, सरदार पटेल मार्ग और गुड़गांव रोड पर ट्रेफिक लगने की संभावना है।

Next Story