Begin typing your search above and press return to search.

Delhi News Today: दिल्ली में तेज रफ़्तार बस की टक्कर से दो की मौत, ड्राइवर अरेस्ट

Delhi News Today: दिल्ली में बुधवार 20 सितंबर की देर रात को एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया...

Delhi News Today: दिल्ली में तेज रफ़्तार बस की टक्कर से दो की मौत, ड्राइवर अरेस्ट
X

Delhi News

By Manish Dubey

Delhi News Today: दिल्ली में बुधवार 20 सितंबर की देर रात को एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया।

मृतकों की पहचान रोहिणी निवासी हितेश गोस्वामी (39) और हैदरपुर निवासी किशन (40) के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि घायल की पहचान प्रवेश के रूप में हुई है, उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एक अधिकारी ने कहा, “प्रवेश एक दवा कंपनी में प्रबंधक के रूप में काम करता है, जबकि गोस्वामी उसी संगठन में एक चिकित्सा प्रतिनिधि के रूप में काम करते थे। किशन एक निजी ड्राइवर के रूप में काम करता था और वे सभी एक दूसरे से जुड़े हुए थे।”

पुलिस के मुताबिक, घटना बुधवार सुबह करीब 11.45 बजे उत्तर पश्चिमी दिल्ली के केशव पुरम इलाके में हुई। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि बस ने दो स्कूटरों को टक्कर मारी है।

अधिकारी ने कहा, “प्रवेश गोस्वामी के साथ एक स्कूटर पर पीछे की सीट पर बैठा था। कृष्ण दूसरे स्कूटर पर थे।”

अधिकारी ने कहा, “मृतक का पोस्टमार्टम किया गया है, और भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (रैश ड्राइविंग), 304 ए (लापरवाही से मौत का कारण) और 337 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालकर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। (आईपीसी) दर्ज किया गया है।”

अधिकारी ने कहा, "हमने हमलावर वाहन के चालक को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान अमित कुमार (27) के रूप में हुई है।"

Next Story