Begin typing your search above and press return to search.

Delhi Liquor Scam: कोर्ट ने BRS नेता के कविता की ED हिरासत 26 मार्च तक बढ़ाई

Delhi Liquor Case: शनिवार (23 मार्च) को दिल्ली शराब घोटाले की जांच कर रहे EDनेके. कविता को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया।जहां 26 मार्च तक के लिए उनकी ईडी हिरासत को बढ़ा दिया गया है।

Delhi Liquor Scam: कोर्ट ने BRS नेता के कविता की ED हिरासत 26 मार्च तक बढ़ाई
X
By Ragib Asim

Delhi Liquor Case: शनिवार (23 मार्च) को दिल्ली शराब घोटाले की जांच कर रहे EDनेके. कविता को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया।जहां 26 मार्च तक के लिए उनकी ईडी हिरासत को बढ़ा दिया गया है। बता दें विता के वकील ने जमानत याचिका दायर की थी जिसपर ED ने मांग की थी कि के. कविता की 5 दिनों की हिरासत बढ़ा दी जाए। लेकिन उसके बाद कोर्ट ने 3 दिन तक के लिए रिमांड बढ़ा दी।

ED ने कहा कि हमें के. कविता के दिए गए बयानों को लेकर उनको कंफ्रंट करवाना है, हम पहले ही बता चुके हैं कि उनकी भूमिका क्या थी। 100 करोड़ की रिश्वत देने उसने साजिश रची। ED ने कोर्ट में यह भी बताया था कि कविता के करीबी रिश्तेदार के हैदराबाद स्थित घर पर तलाशी ली जा रही है।

के. कविता को राउज एवेन्यू कोर्ट ने परिवारवालों से मिलने की इजाजत दी है। कोर्ट ने कहा कि के. कविता अपने बेटों से कोर्टरूम के अंदर मिल सकती हैं। बता दें BRS नेता कविता ने अदालत में प्रवेश करने से पहले कहा था कि,'मेरी गिरफ्तारी अवैध है, अदालत में लड़ूंगी। बीते दिन शुक्रवार (22 मार्च) कोSC ने के. कविता को झटका देते हुए जमानत देने से इनकार कर दिया था।

15 मार्च ED ने किया था गिरफ्तार

15 मार्च को ईडी ने कविता को हैदराबाद में गिरफ्तार किया था। उसी दिन कविता को दिल्ली लाया गया और ईडी की कस्टडी में भेज दिया गया। शनिवार (23 मार्च) को कविता की ईडी कस्टडी समाप्त हो रही थी। ईडी ने कविता पर आरोप लगाया था कि वो 'साउथ ग्रुप' का हिस्सा थीं जिसने आप नेताओं को 100 करोड़ रुपये की रिश्वत दी थी।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story