Begin typing your search above and press return to search.

Delhi Crime News: दिल्ली के वेलकम इलाके में ताबड़तोड़ गोलीबारी, से दहशत, 4 घायल

Delhi Crime News: दिल्ली के वेलकम इलाके में सुबह-सुबह ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना से दहशत फैल गई है। इस घटना में 4 लोगों को गोली लगी है, जिन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Delhi Crime News: दिल्ली के वेलकम इलाके में ताबड़तोड़ गोलीबारी,  से दहशत, 4 घायल
X
By Ragib Asim

Delhi Crime News: दिल्ली के वेलकम इलाके में सुबह-सुबह ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना से दहशत फैल गई है। इस घटना में 4 लोगों को गोली लगी है, जिन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शैतान चौक के पास गोलीबारी

घटना का विवरण: हिंदुस्तान के मुताबिक, शैतान चौक के पास फुटपाथ-65 पर तड़के 3 बजे यह गोलीबारी हुई थी। पुलिस के अनुसार, मोटरसाइकिल पर जा रहे दो व्यक्तियों पर अज्ञात बदमाशों ने गोली चलाई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बदमाशों ने 12 से अधिक बार गोलीबारी की और फिर मौके से फरार हो गए।

फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति भी घायल

घायल व्यक्तियों के नाम: पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार वसीम और आसिफ पर गोलीबारी की गई थी। इसके अलावा, फुटपाथ पर सो रहे शरीफ और सुल्तान को भी गोली लगी। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है और स्थानीय लोगों से मिली सूचना के आधार पर जांच कर रही है।

CCTV जांच: इलाके की CCTV फुटेज निकालकर जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच में मामला रंजिश का बताया जा रहा है।

वसीम पर दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

वसीम का आपराधिक रिकॉर्ड: गोली लगने से घायल 33 वर्षीय वसीम शास्त्री पार्क का निवासी है। उसे पेट के दाईं और बाईं ओर के अलावा हाथ में भी गोली लगी है। वसीम के खिलाफ हत्या के प्रयास, डकैती, लूट और वसूली समेत 17 आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह शास्त्री पार्क का घोषित अपराधी है।

घायलों की स्थिति: पुलिस ने बताया कि शरीफ और सुल्तान मामूली रूप से घायल हैं, जबकि वसीम के दोस्त आसिफ के सीने के बाईं तरफ गोली लगी है।

इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और दोषियों को पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इस प्रकार की घटनाओं से निपटने के लिए सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत करने की आवश्यकता है।



Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story