Begin typing your search above and press return to search.

Delhi Crime News: दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, मौके पर बम निरोधक दस्ता

Delhi Crime News: दिल्ली के कनॉट प्लेस के N ब्लॉक में शनिवार को लावारिस बैग मिलने से हड़कंप मच गया. दिल्ली पुलिस और फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई. कुछ ही देर में बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंच गया.

Delhi Crime News: दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, मौके पर बम निरोधक दस्ता
X
By Ragib Asim

Delhi Crime News: दिल्ली के कनॉट प्लेस के N ब्लॉक में शनिवार को लावारिस बैग मिलने से हड़कंप मच गया. दिल्ली पुलिस और फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई. कुछ ही देर में बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंच गया. एन ब्लॉक में जिस जगह पर लावारिस बैग पड़ा हुआ था, उस जगह को पूरी तरह से सील कर दिया गया था. आनन-फानन में दिल्ली पुलिस ने बैरिकेडिंग लगा कर सुरक्षा व्यवस्था भी टाइट कर दी. पुलिस टीम ने कनॉट प्लेस के एन ब्लॉक में आम लोगों के आने-जाने पर भी रोक लगा दी थी.

वीकेंड के चलते कनॉट प्लेस में शनिवार को भीड़ देखी जा रही है. लावारिस बैग मिलने की घटना के बाद दिल्ली पुलिस और फायर की टीम ने मोर्चा संभाल लिया. मौके पर पहुंची बम निरोधक दस्ते ने लावारिस बैग की जांच-पड़ताल की. बम निरोधक दस्ते को लावारिस बैग में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस ने कहा कि शनिवार दोपहर को कनॉट प्लेस के एन ब्लॉक में लावारिस बैग की जांच की गई. उसके अंदर कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. ये बैग किसका है? इस चीज का पता लगाया जा रहा है.

कल दिल्ली के कई स्थानों पर की गई थी मॉक ड्रिल

शुक्रवार को दिल्ली के संसद भवन, आईजीआई एयरपोर्ट, राजीव चौक मेट्रो स्टेशन और दिल्ली पब्लिक स्कूल आरके पुरम में मॉक ड्रिल की गई थी. शुक्रवार को ये मॉक ड्रिल दिल्ली पुलिस और एनएसजी की संयुक्त टीम ने की थी. उसके एक दिन बाद यानी शनिवार की दोपहर दिल्ली का हार्ट कहे जाने वाले कनॉट प्लेस में ही लावारिस बैग मिलने की खबर आ गई. इससे पुलिस अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए और आनन-फानन में उन्होंने मोर्चा संभाल लिया है.

दिल्ली के 200 स्कूलों में बम की अफवाह

अभी हाल ही में दिल्ली के लगभग 200 स्कूलों में बम की अफवाह मिली थी. बम की अफवाह मिलने के बाद स्कूलों में छुट्टी कर दी गई थी. बड़ी संख्या में बच्चों के गार्जियन भी स्कूल के गेट पर पहुंच गए थे. आनन-फानन में अपने बच्चों को स्कूल से घर ले आए थे. स्कूल में बम की अफवाह से बच्चों में दहशत साफ देखी जा रही थी.

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story