Begin typing your search above and press return to search.

Dayodaya Express Snake News: यात्रियों की सुरक्षा भगवान भरोसे, ट्रेन के एसी कोच में बैठा हुआ था सांप, फिर जो हुआ...

Dayodaya Express Snake News: अजमेर-जबलपुर दयोदय एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही स्टेशन से निकली ट्रेन के एसी कोच में यात्रियों को सांप दिखा.

Dayodaya Express Snake News: यात्रियों की सुरक्षा भगवान भरोसे, ट्रेन के एसी कोच में बैठा हुआ था सांप, फिर जो हुआ...
X

Dayodaya Express Snake News

By Neha Yadav

Dayodaya Express Snake News: बीते शनिवार को जबलपुर - मुंबई गरीब रथ ट्रेन के एसी कोच में सांप नजर आया था. वही एक बार फिर ट्रेन में सांप मिला है. कोटा रेलवे स्टेशन पर अजमेर-जबलपुर दयोदय ट्रेन में सांप मिला. सांप निकलने से यात्रियों में हड़कंप मच गया.

जानकारी के मुताबिक़, घटना राजस्थान के कोटा रेलवे स्टेशन की है मंगलवार देर रात अजमेर-जबलपुर दयोदय एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही स्टेशन से निकली ट्रेन के एसी कोच में यात्रियों को सांप दिखा. सांप को देखकर यात्री डर गए. यात्री कोच में सामान छोड़कर ट्रेन से बाहर प्लेटफार्म पर कूदने लगे. यात्रियों ने सांप को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन असफल रहे.

इसकी जानकारी रेलवे प्रशासन को दी गयी. जिसके बाद ट्रेन को स्टेशन पर ही रोक लिया गया. रेलवे प्रशासन की सूचना पर स्नैक कैचर गोविंद शर्मा पहुंचे. स्नैक कैचर गोविंद शर्मा ने सांप को ढूंढ़ निकाला. कड़ी मशक्कत के बाद वाटर स्नेक(सांप) का रेस्क्यू किया. जिसके बाद यात्रियों ने राहत की साँस ली. स्नैक कैचर गोविंद शर्मा ने बताया कि सांप वाटर स्नेक था. वाटर स्नेक में जहर नहीं होता है. इस दौरान ट्रेन करीब 2 घंटे स्टेशन तक कड़ी रही. 2 घंटे की देरी से रात 11:30 बजे कोटा से रवाना हुई.

बता दें, शनिवार को भी जबलपुर - मुंबई गरीब रथ ट्रेन के एसी कोच में सांप नजर आया था. बर्थ के ऊपर एक बड़ा सा कोबरा सांप था, कोबरा फैन फैलाये हुए था.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story