Begin typing your search above and press return to search.

Dawood Ibrahim News: मुंबई हमले के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर! कराची के अस्पताल में भर्ती

Dawood Ibrahim News: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) को लेकर बड़ी खबर आ रही है। डॉन की तबियत बिगड़ गई है। जिसकी वजह से उन्हें पाकिस्तान के कराची में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Dawood Ibrahim News: मुंबई हमले के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर! कराची के अस्पताल में भर्ती
X
By Manish Dubey

Dawood Ibrahim News: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) को लेकर बड़ी खबर आ रही है। डॉन की तबियत बिगड़ गई है। जिसकी वजह से उन्हें पाकिस्तान के कराची में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि दाउद को जहर दिया गया है। हालांकि, अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। वहीं पूरे पाकिस्तान में इंटरनेट ठप कर देने की भी खबरें आ रही है। खबरों की मानें तो पाक में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी डाउन है। इसकी वजह से यूजर्स परेशान नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दाऊद इब्राहिम को दो दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खबरों की मानें तो उन्हें अस्पताल के अंदर कड़ी सुरक्षा में रखा जा रहा है और वह अपने फ्लोर पर एकमात्र मरीज हैं। जिसमें केवल शीर्ष अस्पताल अधिकारी और उनके करीबी परिवार के सदस्य ही वहां पहुंच सकते हैं। कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस अंडरवर्ल्ड डॉन के अस्पताल में भर्ती होने के बारे में उसके रिश्तेदारों अलीशाह पारकर और साजिद वागले से जानकारी लेने की बात कर रही है।

कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर के बेटे ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को बताया था कि अंडरवर्ल्ड डॉन दूसरी बार शादी करने के बाद कराची में रहता है। एनआईए ने दाऊद इब्राहिम के खिलाफ अपने आरोप पत्र में कहा कि वह और उसके शीर्ष सहयोगी पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट को नियंत्रित करते हैं।

पाकिस्तान में बंद है इंटरनेट सेवा

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि पाकिस्तान में रविवार रात पूर्व पीएम और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) अध्यक्ष इमरान खान की एक वर्चुअल रैली थी। माहौल खराब ना हो। इसकी वजह से इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई थी, वहीं कुछ लोग इसे दाऊद इब्राहिम से जोड़कर भी देख रहे हैं। लोगों का कहना है कि रविवार से दाऊद को लेकर तमाम तरह की अफवाहे फैलाई जा रही थी। जिसकी वजह से इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया। हालांकि, इस बात की किसी ने भी पुष्टि नहीं की है।

Next Story