Begin typing your search above and press return to search.

Unnao Rape Victim Update: उन्नाव रेप पीड़िता की बहन ने दिल्ली में सुरक्षा को खतरे का आरोप लगाया

Unnao Rape Victim Update : उन्नाव बलात्कार पीड़िता के परिवार ने एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि दो नकाबपोश लोगों को 2 सितंबर की रात उनके दिल्ली स्थित घर की रेकी करते देखा गया था...

Unnao Rape Victim Update: उन्नाव रेप पीड़िता की बहन ने दिल्ली में सुरक्षा को खतरे का आरोप लगाया
X

Delhi news 

By Manish Dubey

Unnao Rape Victim Update : उन्नाव बलात्कार पीड़िता के परिवार ने एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि दो नकाबपोश लोगों को 2 सितंबर की रात उनके दिल्ली स्थित घर की रेकी करते देखा गया था।

पीड़िता की बहन ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया और आरोप लगाया कि वे पूर्व भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के आदमी थे, जो उन्नाव बलात्कार मामले में जेल की सजा काट रहे हैं।

पीड़िता की बहन ने यह भी कहा कि हमने दिल्ली पुलिस को घटना के बारे में सूचित कर दिया है। मैंने वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है। दिल्ली में रहने वाले परिवार के सदस्य डरे हुए हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, यह घर पीड़िता के चाचा महेश सिंह का है, जो अलग-अलग मामलों में जेल में हैं। लेकिन सुरक्षा कारणों से पीड़ित परिवार 2018 से इसी घर में रह रहा है।

पीड़िता की बहन ने कहा कि नकाबपोश लोग एक कार में आए थे। वे सुरक्षा के लिए तैनात सीआरपीएफ जवानों से भी नहीं डरते दिखाई दिए। वे लोग आसानी से इधर-उधर घूमे और चले गए।

हमें यकीन है कि सेंगर द्वारा कुछ साजिश रची जा रही है, जो हाल ही में अपनी बेटी की शादी के लिए पैरोल पर बाहर आया था।

ज्ञात हो कि उन्नाव रेप केस साल 2017 में हुआ था, जिसमें सेंगर मुख्य आरोपी था। मामले ने तब गंभीर मोड़ ले लिया जब कथित तौर पर सेंगर के भाई ने पीड़िता के पिता को पुलिस हिरासत में पीट-पीटकर मार डाला। सेंगर को इस मामले में दोषी ठहराया गया है और फिलहाल वह दिल्ली की जेल में बंद हैं।

Next Story