Begin typing your search above and press return to search.

Noida Crime News: नोएडा गोल्फ कोर्स के सेक्रेट्री से कार लूटने की कोशिश

Noida Crime News: नोएडा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वो बैखौफ घटना को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस का खौफ बदमाशों के दिल में पूरी तरीके से निकलता हुआ दिखाई दे रहा है...

Noida Crime News: नोएडा गोल्फ कोर्स के सेक्रेट्री से कार लूटने की कोशिश
X

Noida news 

By Manish Dubey

Noida Crime News: नोएडा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वो बैखौफ घटना को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस का खौफ बदमाशों के दिल में पूरी तरीके से निकलता हुआ दिखाई दे रहा है।

ताजा मामले के मुताबिक एक पॉश कॉलोनी में बीती देर रात गोल्फ कोर्स के सेक्रेटरी से बदमाशों ने उनकी कार लूटने की कोशिश की। उनके साथ मारपीट की और उन्हें घायल भी किया।

बदमाशों ने उनकी कार का शीशा भी तोड़ दिया। घटना पॉश इलाके की है और करीब 10 मिनट तक बदमाश उनके साथ घटना को अंजाम देने की कोशिश करते रहे।

मिली जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-29 में देर रात 11 बजे गोल्फ कोर्स के सेक्रेटरी स्टीवन को तीन बदमाशों ने रोककर कार लूट का प्रयास किया।

जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने कार का शीशा तोड़ा और पीड़ित पर हमला कर उनको घायल कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के पॉश एरिया में करीब 10 मिनट तक बदमाशों ने उत्पात मचाया। स्टीवन के साथ हुई घटना को देखकर वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाया और स्टीवन से बातचीत की और पूछा कि क्या हुआ।

फिलहाल घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। पुलिस जांच करने की बात कर रही है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालेगी और पता लगाने की कोशिश करेगी कि वह लोग कौन थे।

Next Story