Begin typing your search above and press return to search.

Congress Protest: राहुल को रावण बताने को लेकर भाजपा के खिलाफ कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन

Congress Protest: कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी नेताओं ने राहुल गांधी को पोस्टर में रावण के रूप में दिखाने वाली भाजपा की पोस्ट पर देश भर में विरोध प्रदर्शन किया है...

Congress Protest: राहुल को रावण बताने को लेकर भाजपा के खिलाफ कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन
X

Congress Protest 

By Manish Dubey

Congress Protest: कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी नेताओं ने राहुल गांधी को पोस्टर में रावण के रूप में दिखाने वाली भाजपा की पोस्ट पर देश भर में विरोध प्रदर्शन किया है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा को धीरे-धीरे उनके पूर्व पार्टी प्रमुख की आसमान छूती लोकप्रियता की ताकत का एहसास हो रहा है। भाजपा को पता होना चाहिए कि राहुल गांधी के खिलाफ उनके गैर-जिम्मेदाराना और खतरनाक कार्यों की कीमत चुकानी पड़ेगी।

केसी वेणुगोपाल ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया, ''राहुल गांधी जी हमारे श्रद्धेय नेता हैं और दुनिया भर में अरबों लोग उन्हें पसंद करते हैं। यह बात साफ है कि राहुल गांधी की आसमान छूती लोकप्रियता से भाजपा को धीरे-धीरे उनकी ताकत का एहसास हो रहा है।''

लेकिन भाजपा को पता होना चाहिए कि राहुल गांधी के खिलाफ उनके गैर-जिम्मेदाराना और खतरनाक कार्यों के लिए उन्हें कीमत चुकानी पड़ेगी। उन्होंने आगे लिखा कि राहुल गांधी को रावण के रूप में दिखाने वाली भाजपा की पोस्ट के खिलाफ देश भर में कांग्रेस कैडर पार्टी के इस घृणित व्यवहार को अस्वीकार करने और राहुल जी के साथ पूरी एकजुटता दिखाने के लिए बिना किसी आधिकारिक आह्वान के सड़कों पर उतरे।

केसी वेणुगोपाल यह टिप्पणी राहुल गांधी को रावण के रूप में दर्शाने वाली भाजपा की पोस्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के देश भर में विरोध प्रदर्शन करने के बाद आई है। इस बीच, कांग्रेस ने एक प्रेस बयान में कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने बैनर व तख्तियां लेकर भाजपा के खिलाफ नारे लगाए और भाजपा से बिना शर्त माफी की मांग की।

नई दिल्ली में हजारों कार्यकर्ता भाजपा के खिलाफ मार्च करने के लिए इकट्ठा हुए। कहा गया कि पुलिस ने उन्हें रोक दिया। कांग्रेस ने कहा कि गुस्से और नाराजगी के बावजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुलिस द्वारा कई स्थानों पर कुछ गंभीर उकसावे के बावजूद अपने विरोध प्रदर्शन के दौरान पूरी शांति बनाए रखी।

Next Story