Begin typing your search above and press return to search.

Congress News: MP - CG समेत कई राज्यों में कांग्रेस ने किया बदलाव, जेल में बंद देवेंद्र यादव बने बिहार के प्रभारी सचिव, यहाँ देखें

Congress News: राष्ट्रीय संगठन में बड़ा बदलाव करते हुए कांग्रेस पार्टी ने कई राज्यों में नए सचिवों और संयुक्त सचिवों की नियुक्ति की.

Congress News: MP - CG समेत कई राज्यों में कांग्रेस ने किया बदलाव, जेल में बंद देवेंद्र यादव बने बिहार के प्रभारी सचिव, यहाँ देखें
X
By Neha Yadav

Congress News: कांग्रेस ने शुक्रवार को संगठनात्मक फेरबदल किया है. राष्ट्रीय संगठन में बड़ा बदलाव करते हुए कांग्रेस पार्टी ने कई राज्यों में नए सचिवों और संयुक्त सचिवों की नियुक्ति की. साथ ही कुछ राज्यों के पदाधिकारियों की जिम्मेदारी में भी फेरबदल किया गया है. संगठन महासचिव के.सी.वेणुगोपाल ने इस संबंध में आदेश जारी किया है.

कांग्रेस अध्यक्ष कार्यालय में समन्वयक प्रणव झा और गौरव पांधी को एआईसीसी सचिव बनाया गया है. एसए संपत कुमार और जारिता लैटफलांग को छत्तीसगढ़ का प्रभारी सचिव बनाया गया है. बलौदाबाजार हिंसा मामले में जेल में बंद विधायक देवेंद्र यादव को बिहार की जिम्मेदारी दी गई है.

देखें लिस्ट














Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story