Begin typing your search above and press return to search.

Congress Attack Bjp : 'आएगा तो मोदी ही' वाले बयान पर कांग्रेस का बीजेपी पर कटाक्ष

Congress Attack Bjp : भाजपा के सांसद डी. अरविंद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि आप कोई भी बटन दबाओ जीतेगी बीजेपी ही...

Congress Attack Bjp : आएगा तो मोदी ही वाले बयान पर कांग्रेस का बीजेपी पर कटाक्ष
X

Jayram Ramesh 

By Manish Dubey

Congress Attack Bjp : भाजपा के सांसद डी. अरविंद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि आप कोई भी बटन दबाओ जीतेगी बीजेपी ही।

उनके इस बयान पर कांग्रेस ने गुरुवार को भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आखिरकार राज खुल ही गया।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, "आखिरकार रहस्य खुल गया।" रमेश ने यह टिप्पणी निज़ामाबाद से भाजपा सांसद अरविंद के वीडियो पर की है।

अरविंद का वीडियो निजामाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का बताया जा रहा है। वीडियो में भाजपा सासंद डी. अरविंद कहते हुए सुनाई दे रहे कि ईवीएम पर कांग्रेस, कार, हाथ किसी भी बटन को दबाओ, वोट तो भाजपा को ही जाएगा।

अपने निर्वाचन क्षेत्र निज़ामाबाद में मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की गई सांसद की 'आएगा तो मोदी ही' टिप्पणी पर कांग्रेस और तेलंगाना में सत्तारूढ़ बीआरएस ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

गौरतलब है कि अरविंद निज़ामाबाद से सांसद हैं। उन्होंने साल 2019 के लोकसभा चुनाव में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता को हराया था।

Next Story