Begin typing your search above and press return to search.

Cobra In Amazon Parcel: OMG! Amazon ने ये क्या भेज दिया...जिंदा सांप, पार्सल देख कपल के हुए रोंगटे खड़े, देखिए वीडियो...

Cobra In Amazon Parcel: बेंगलुरु से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. यहाँ एक कपल ने अमेजन से एक सामान आर्डर किया था. लेकिन जब पार्सल आया तो उनके होश उड़ गए.

Cobra In Amazon Parcel: OMG! Amazon ने ये क्या भेज दिया...जिंदा सांप, पार्सल देख कपल के हुए रोंगटे खड़े, देखिए वीडियो...
X
By Neha Yadav

बेंगलुरु। बेंगलुरु से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. यहाँ एक कपल ने अमेजन से एक सामान आर्डर किया था. लेकिन जब पार्सल आया तो उनके होश उड़ गए. पार्सल बॉक्स के अंदर से जिंदा कोबरा निकला. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

देखें वीडियो

पार्सल से निकला कोबरा

मामला रविवार का बताया जा रहा है. बेंगलुरु के सरजापुर रोड पर रहने वाले कपल ने अमेज़न शॉपिंग एप से एक Xbox कंट्रोलर ऑर्डर किया था. जब पैकेट रिसीव हुआ तो उन्होंने पार्सल खोला. पार्सल बॉक्स के अंदर उन्हें जो दिखा देखते ही उनके होश उड़े गए. पैकेट में जिंदा कोबरा था. कपल ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

AmazonHelp पर लापरवाही का आरोप

महिला ने कहा शुक्र है कि सांप पैकेजिंग टैप में चिपक गया था. वरना वो हमारे घर या अपार्टमेंट के अन्य लोगों को नुकसान भी पहुंचा सकता था. महिला का कहना है जब उन्होंने इस बारे में AmazonHelp पर शिकायत की तो 2 घंटे उन्हें होल्ड पर रखा गया, जिसके बाद हारकर महिला ने खुद ही उस जहरीले सांप को अपने घर से निकाला.

कंपनी माफ़ी मांगी

उन्होंने आगे कहा "अमेजन ने पूरा पैसे रिफंड कर दिया है, जो वैसे भी मिलना चाहिए था. लेकिन अमेजन की तरफ से जो लापरवाही की गयी है उसका क्या. आधी रात दो घंटे सांप के चलते दहशत में रहे. वहीँ अमेजन ने एक्स पर पोस्ट कर घटना पर माफ़ी मांगी है. और कहा है घटना की पूरी जांच की जाएगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story