Begin typing your search above and press return to search.

CM Siddaramaiah Security Breach: कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया की सुरक्षा में चूक, भागते हुए मंच तक पहुंचा युवक

Karnataka CM Siddaramaiah Security Breach : बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की सुरक्षा में चूक हुई है। एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक भागते हुए उनके मंच पर पहुंच गया।

CM Siddaramaiah Security Breach: कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया की सुरक्षा में चूक, भागते हुए मंच तक पहुंचा युवक
X
By Ragib Asim

Karnataka CM Siddaramaiah Security Breach : बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की सुरक्षा में चूक हुई है। एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक भागते हुए उनके मंच पर पहुंच गया। हालांकि मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे दबोच लिया और स्टेज से नीचे उतारकर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति भागते हुए मंच पर सीएम की ओर बढ़ता है।

मंच पर क्यों चढ़ना चाहता था युवक?

पुलिस ने बताया कि मंच पर चढ़ने का प्रयास करने वाले युवक की पहचान महादेव नायक के रूप में हुई है। उसके पास वैध पास और उचित पहचान पत्र भी उपलब्ध था, लेकिन उसने मुख्यमंत्री की सुरक्षा में सेंध लगाने का बड़ा अपराध किया है। पुलिस उपायुक्त (DCP) ने कहा, "महादेव नायक नामक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है, क्योंकि उसने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को शॉल और माला पहनाने के लिए जबरन मंच पर चढ़ने का प्रयास किया था।"

ये है मामला

दरअसल, रविवार को बेंगलुरु में सीएम सिद्धारमैया एक सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान मंच की तरफ एक संदिग्ध युवक भागने लगा। युवक को मंच की तरफ भागते देख सीएम के गार्ड्स और पुलिस कर्मियों ने युवक को सीएम तक पहुंचने से पहले ही दबोच लिया। फिलहाल युवक को पुलिस हिरासत में रखा गया है।

संदिग्ध युवक से पूछताछ जारी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक युवक की इस हरकत की वजह का पता नहीं चला है और न ही उसकी पहचान उजागर की गई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story