Begin typing your search above and press return to search.

Bhajan Lal Sharma: राजस्थान के CM भजन लाल शर्मा की कार हुई हादसे का शिकार, जानें क्या हुआ?

Bhajan Lal Sharma: राजस्थान के नए सीएम भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) की कार मंगलवार की देर शाम हादसे का शिकार हो गई। उनकी कार अनियंत्रित होकर एक नाले में जा घुसी।

Bhajan Lal Sharma: राजस्थान के CM भजन लाल शर्मा की कार हुई हादसे का शिकार, जानें क्या हुआ?
X
By Ragib Asim

Bhajan Lal Sharma: राजस्थान के नए सीएम भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) की कार मंगलवार की देर शाम हादसे का शिकार हो गई। उनकी कार अनियंत्रित होकर एक नाले में जा घुसी। गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई है। सीएम को दूसरी गाड़ी में बैठाकर रवाना किया गया।

अम्र उजाला के रिपोर्टस के मुताबिक, यह घटना उत्तर प्रदेश सीमा पर पूंछरी का लौठा के पास हुई। जब सीएम गोवर्धन गिरिराज के दर्शन करने जा रहे थे। जैसे ही सीएम का काफिला पूछंरी में पहुंचा तो भजन लाल शर्मा की कार का एक पहिया नाले में जा घुसा। बताया जा रहा है कि इस दौरान सीएम अपने परिवार के साथ थे। इसके बाद उन्हें दूसरी कार में शिफ्ट किया गया। इसके बाद उन्होंने पूंछरी का लौठा मंदिर पहुंचकर भगवान के दर्शन किए।

सीएम पद की शपथ लेने के बाद भजन लाल शर्मा मंगलवार को पहली बार अपने गृहनगर भरतपुर आए। अपनी यात्रा के दौरान सीएम भजनलाल शर्मा मानपुर के पेपलकी गांव में एक चाय की दुकान पर रुके। जहां उन्होंने चाय बनाई और चुस्की ली। उन्होंने चाय की दुकान चलाने वाले मुंशी लाल गुर्जर से भी बात की और उन्हें आर्थिक सहायता दी। भरतपुर जाते समय रास्ते में कई लोगों ने उनका स्वागत किया।

बता दें कि हाल ही राजस्थान में विधानसभा चुनाव हुए है। बीजेपी नेता भजन लाल शर्मा ने 15 दिसंबर को सीएम पद की शपथ ली थी। वहीं दीया कुमारी और डॉ. प्रेमचंद बैरवा राजस्थान के डिप्टी सीएम बने है। इस शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत पार्टी के दिग्गज नेता मौजूद रहे।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story