Begin typing your search above and press return to search.

Chitrakoot Accident 5 Death: चित्रकूट में भीषण हादसा, दो बच्चों समेत 5 की मौत

Chitrakoot Accident 5 Death: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जनपद में तेज रफ्तार जनरथ बस और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत हो गई है. इस भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है और 8 लोग घायल हो गए हैं...

Chitrakoot Accident 5 Death: चित्रकूट में भीषण हादसा, दो बच्चों समेत 5 की मौत
X

Chitrakoot Accident 

By Manish Dubey

Chitrakoot Accident 5 Death: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जनपद में तेज रफ्तार जनरथ बस और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत हो गई है. इस भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है और 8 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. 6 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए प्रयागराज रेफर कर दिया गया है.

मामला रैपुरा थाना क्षेत्र के बगरेही गांव के नेशनल हाइवे का है. यहां चित्रकूट से प्रयागराज की तरफ जा रही रोडवेज की जनरथ बस से प्रयागराज की तरफ से आ रही बोलेरो गाड़ी की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई.

हादसे में बोलेरो सवार 5 लोगों की मौत हो गई है और 6 लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें प्रयागराज इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं बस में बैठे 2 यात्रियों को भी मामूली चोटे आई हैं, जिनका प्राथमिक उपचार के बाद सभी यात्रियों को दूसरी बस से उनके गंतव्य स्थान के लिए रवाना किया गया है.

मामले में पुलिस अधीक्षक चित्रकूट वृंदा शुक्ला ने बताया कि, 'थाना रैपुरा अन्तर्गत ग्राम बगरेही के पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रोडवेज बस एवं बोलेरो की बीच हुयी सड़क दुर्घटना के बाद राहत कार्य जारी है. 5 लोगों की जान जाने की बात सामने आयी है. मृतकों की पहचान कराने और परिवार का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

Next Story