Begin typing your search above and press return to search.

Chandrababu Naidu News: कौशल विकास घोटाले में अदालत ने चंद्रबाबू नायडू की न्यायिक हिरासत 3 अक्टूबर तक बढ़ाई

विजयवाड़ा, 24 सितंबर (आईएएनएस)। विजयवाड़ा एसीबी अदालत ने कथित कौशल विकास निगम घोटाले में टीडीपी सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की न्यायिक हिरासत रविवार को 5 अक्टूबर तक बढ़ा दी।

Chandrababu Naidu News: कौशल विकास घोटाले में अदालत ने चंद्रबाबू नायडू की न्यायिक हिरासत 3 अक्टूबर तक बढ़ाई
X
By Npg

Chandrababu Naidu:विजयवाड़ा एसीबी अदालत ने कथित कौशल विकास निगम घोटाले में टीडीपी सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की न्यायिक हिरासत रविवार को 5 अक्टूबर तक बढ़ा दी। एन. चंद्रबाबू नायडू की हिरासत रविवार को समाप्त हो रही थी। जिसके बाद उन्हें राजमुंड्री सेंट्रल जेल से अदालत में वीडियो के जरिए पेश किया गया। जज हिमा बिंदू ने उनकी न्यायिक हिरासत 11 दिनों के लिए बढ़ा दी।नायडू की दो दिन की पुलिस हिरासत समाप्त होने के तुरंत बाद उन्हें न्यायाधीश के सामने पेश किया गया। सीआईडी अधिकारियों ने तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) प्रमुख से जेल में दो दिनों तक पूछताछ की थी।

जज ने नायडू से पूछा कि क्या पूछताछ के दौरान उन पर किसी थर्ड डिग्री का प्रयोग किया गया। सीआईडी ने अदालत से आगे की पूछताछ के लिए नायडू की हिरासत बढ़ाने का अनुरोध किया। जज ने इन्हें याचिका दायर करने को कहा। नायडू की जमानत याचिका पर सोमवार को सुनवाई होगी।

सीआईडी ने नायडू को मुख्यमंत्री रहते हुए हुए कथित घोटाले में 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था। अगले दिन विजयवाड़ा एसीबी कोर्ट ने उन्हें 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। बाद में उन्हें राजमुंड्री सेंट्रल जेल में भेज दिया गया था। अदालत ने शुक्रवार को नायडू की न्यायिक हिरासत 24 सितंबर तक बढ़ा दी थी। उसी दिन, उन्हें सीआईडी की दो दिन की हिरासत में भी भेज दिया गया। आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट ने शुक्रवार को नायडू की उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने और उनकी न्यायिक हिरासत को रद्द करने की मांग वाली याचिका खारिज कर दी थी।



Next Story