Begin typing your search above and press return to search.

चलती बस में अश्लील हरकतः मेट्रो ट्रेन के बाद अब यात्रियों से भरी बस में कपल की शर्मनाक करतूत वायरल, वीडियो देख लोग भड़के

वीडियो में कपल के बगल वाली सीट पर एक बुजूर्ग महिला भी बैठी हुई है, इसके बाद भी कपल शर्म और लिहाज को छोड़कर बेशर्मी की सारी हदे पार करते दिख रहा है।

चलती बस में अश्लील हरकतः मेट्रो ट्रेन के बाद अब यात्रियों से भरी बस में कपल की शर्मनाक करतूत वायरल, वीडियो देख लोग भड़के
X
By Sandeep Kumar Kadukar

डेस्क। दिल्ली मेट्रो में कपल का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद अब एक चलती बस में प्रेमी जोड़े की शर्मनाक करतूतों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में कपल के बगल वाली सीट पर एक बुजूर्ग महिला भी बैठी हुई है, इसके बाद भी कपल शर्म और लिहाज को छोड़कर बेशर्मी की सारी हदे पार करते दिख रहा है। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लोग जमकर भड़ास निकाल रहे है और कपल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।


ये वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म में वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते है कि बस की सबसे पीछे वाली सीट पर एक युवक बैठा है और उसकी गोद में एक युवती बैठी है। कपल के बगल में ही एक बुजूर्ग महिला भी बैठी है। इनकी शर्मनाक करतूतों की वजह से बुजूर्ग महिला खुद को असहज महसूस कर रही है और अपना चेहरा छुपा रही है। वीडियो में कपल शर्म लिहाज को छोड़ यात्रियों के बीच ही अश्लील हरकत कर रहा था। इसी दौरान बस में बैठा एक यात्री ने वीडियो रिकाॅर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।


वीडियो में हैरानी की बात ये है कि जब बस में ही मौजूद एक अन्य यात्री इनका वीडियो बना रहा होता है, तब कपल हंसने लगता है। वीडियो को देखने के यूजर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक ने लिखा- ये कौन सा प्यार करने का तरीका है। तीसरे यूजर ने लिखा- इनका तो चालान कटना चाहिए। एक अन्य ने लिखा, इस कपल के बगल में एक आंटी बैठी हुई हैं, आंटी अपना मुंह छुपा रही थीं लेकिन लेकिन शर्म तो इन्हें आती नहीं।


बता दें कि वीडियो को पहले दिल्ली का कहा जा रहा था। फिर बाद में कुछ यूजर्स ने कहा कि बस कंडक्टर CRUT टी-शर्ट में था और लोग जिस भाषा में बात कर रहे थे, उसके बाद कहा गया कि वीडियो ओडिशा का हो सकता है कहा जा रहा। फिलहाल कब रिकॉर्ड किया गया और कहाँ का है इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story