Begin typing your search above and press return to search.

CEC Rajiv Kumar in Chhattisgarh: जानिए...क्या है चुनाव आयोग के फुल बोर्ड का छत्तीसगढ़ में मिनट टू मिनट कार्यक्रम

CEC Rajiv Kumar in Chhattisgarh:

CEC Rajiv Kumar in Chhattisgarh: जानिए...क्या है चुनाव आयोग के फुल बोर्ड का छत्तीसगढ़ में मिनट टू मिनट कार्यक्रम
X
By Sanjeet Kumar

CEC Rajiv Kumar in Chhattisgarh: रायपुर। मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार अपनी पूरी टीम के साथ रायपुर पहुंच चुके हैं। निर्वाचन आयोग की टीम तीन दिन यहां रहेगी।

कल यानी 24 अगस्त को पहले राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों के साथ बैठक होगी। इसके बाद सीईओ रीना कंगाले व पुलिस विभाग की ओर से नोडल अफसर आईपीएस ओपी पाल से तैयारियों के संबंध में फीडबैक लेंगे।

25 अगस्त की बैठक काफी अहम होगी, क्योंकि इसमें सभी जिलों के कलेक्टर-एसपी शामिल होंगे। सभी को तैयारियों के साथ आने के निर्देश दिए गए हैं। इसे लेकर कलेक्टर-एसपी के दिल की धड़कनें तेज हो गई है, क्योंकि तैयारियों में कमी की स्थिति में आयोग उन्हें हटाने की भी सिफारिश कर सकता है।

26 अगस्त को चीफ इलेक्शन कमिश्नर मीडिया के साथ चर्चा करेंगे। इसके अलावा स्वीप कार्यक्रम की भी समीक्षा करेंगे। पूरी टीम 26 की दोपहर में दिल्ली रवाना हो जाएगी।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story