Begin typing your search above and press return to search.

Cash For Query: ‘रात में किससे करती हो बात’, महुआ से सवाल पूछने पर भड़के सांसद, एथिक्स कमेटी से किया वाकआउट

नई दिल्ली, 2 नवंबर (आईएएनएस)। तृणमूल कांग्रेस नेता महुआ मोइत्रा कैश फॉर क्वेरी मामले में गुरुवार को संसद की एथिक्स कमेटी के सामने पेश हुईं। बैठक के तरीके पर सवाल उठाते हुए वो बैठक से बाहर निकली और वाकआउट किया। विपक्षी सांसद भी बैठक से चले आए।

Cash For Query: ‘रात में किससे करती हो बात’, महुआ से सवाल पूछने पर भड़के सांसद, एथिक्स कमेटी से किया वाकआउट
X
By Npg

Cash For Query: तृणमूल कांग्रेस नेता महुआ मोइत्रा कैश फॉर क्वेरी मामले में गुरुवार को संसद की एथिक्स कमेटी के सामने पेश हुईं। बैठक के तरीके पर सवाल उठाते हुए वो बैठक से बाहर निकली और वाकआउट किया। विपक्षी सांसद भी बैठक से चले आए।

मोइत्रा अपने ऊपर लगे आरोपों के सिलसिले में दूसरी बार समन किए जाने के बाद गुरुवार को एथिक्स कमेटी के सामने पेश हुई। सूत्रों के अनुसार, कमेटी के सदस्य सही सवाल नहीं पूछ रहे थे। सूत्र ने बताया कि कमेटी के सदस्यों ने उनसे पूछा कि वह किस दिन, किसके साथ यात्रा कर रही थी, जिसका विपक्षी सांसदों ने विरोध किया। पूछताछ शुरू होने के तुरंत बाद मोइत्रा को संसदीय एथिक्स कमेटी की बैठक से विपक्षी सांसदों के साथ गुस्से में बाहर निकलते देखा गया।

मोइत्रा ने बुधवार को एथिक्स कमेटी को पत्र लिखकर शिकायतकर्ता और सुप्रीम कोर्ट के वकील जय अनंत देहाद्राई और दुबई स्थित व्यवसायी दर्शन हीरानंदानी से जिरह करने की मांग की थी। एथिक्स कमेटी बीजेपी सांसद दुबे के आरोपों की जांच कर रही है कि मोइत्रा ने बिजनेसमैन हीरानंदानी के कहने पर बिजनेसमैन गौतम अडानी पर लोकसभा में सवाल पूछने के लिए पैसे लिए। पिछले गुरुवार को, दुबे और वकील जय अनंत देहाद्राई ने मोइत्रा के खिलाफ पैनल को "मौखिक साक्ष्य" दिए थे।

Next Story