Begin typing your search above and press return to search.

UP : बुलंदशहर की ये दो खबरें पढ़िए- बुराई और अच्छाई साथ-साथ चलती है

Bulandshahar Viral Video: यूपी के बुलंदशहर से दो खबरें इस वक़्त सोशल मीडिया पर viral हो रही हैं. एक खबर में प्रशासन ने अच्छा काम किया है तो दूसरे में किरकिरी हो रही है...

UP : बुलंदशहर की ये दो खबरें पढ़िए- बुराई और अच्छाई साथ-साथ चलती है
X

Bulandshahar News 

By Manish Dubey

Bulandshahar Viral Video: यूपी के बुलंदशहर से दो खबरें इस वक़्त सोशल मीडिया पर viral हो रही हैं. एक खबर में प्रशासन ने अच्छा काम किया है तो दूसरे में किरकिरी हो रही है. पहली खबर में जिलाधिकारी ने घर से बुजुर्ग पिता को निकालने पर पुत्र को कानून सिखाया है, तो दूसरी खबर में दारोगा जी ने किसान को थाने में ही जमकर पीटा है.

पहली खबर : IAS Viral Video

बुलंदशहर : IAS चन्द्र प्रकाश सिंह जिलाधिकारी बुलंदशहर ने एक बेटे होने का फ़र्ज़ निभा कर 88 साल के एक बुज़र्ग पिता को उसके घर पहुँचाया. जिलाधिकारी अपने चैंबर में फ़रियाद सुन रहे थे तभी उनके सामने 88 वर्ष के एक बुजुर्ग ने आकर बताया की उसके करोड़पति बेटे ने उन्हें घर से निकाल दिया है. वह इस उम्र में अब कहां जाएं?

बुजुर्ग ने DM को बताया कि उनका बेटा गेल इंडिया में जनरल मैनेजर है उसके पास दौलत की कोई कमी नहीं है. कलेक्टर साहब ने भी फरियादी बुजुर्ग के GM बेटे को फोन मिला दिया और बड़ी मोहब्बत से योगी सरकार के सख्त कानून का पाठ पढ़ा दिया! डीएम की बात सुनकर बेटा अपने पिता को अपने पास रखने के लिए राजी हो गया.

Bulandshahar News

UP कांग्रेस के हैंडल से वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि, 'बुलन्दशहर में एक दरोगा जी ने किसान नेता को थाने में ही जमकर पीटा। क्योंकि, उसने यह शिकायत की थी कि थाने में महीनों से खड़ी उसकी सीज गाड़ी के पार्ट्स गायब हो गए हैं। सवाल तो यह लाजमी है कि गाड़ी के पार्ट्स गायब कैसे हुए?

यहां देखें पिटाई का video : Bulandshahar Police

इसका जवाब तो दरोगा जी को देना ही चाहिए। अब इतनी सी बात पर वे नाराज़ होकर मारने क्यों लगे, यह सोचने वाली बात है। कहीं ऐसा तो नहीं कि 'चोर की दाढ़ी में तिनका' वाली बात हो।'

Next Story