Begin typing your search above and press return to search.

Delhi Crime News: करावल नगर में व्यक्ति का बेरहमी से कत्ल, मौके पर जमावड़ा

Delhi Crime News: उत्तर-पूर्वी दिल्ली में तीन अज्ञात लोगों ने 25 वर्षीय एक व्यक्ति पर कई बार चाकू से हमला किया और उसके सिर को कंक्रीट ब्लॉक से कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई...

Delhi Crime News: करावल नगर में व्यक्ति का बेरहमी से कत्ल, मौके पर जमावड़ा
X

Delhi Crime News 

By Manish Dubey

Delhi Crime News: उत्तर-पूर्वी दिल्ली में तीन अज्ञात लोगों ने 25 वर्षीय एक व्यक्ति पर कई बार चाकू से हमला किया और उसके सिर को कंक्रीट ब्लॉक से कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

एक अधिकारी ने बुधवार को उपरोक्त जानकारी देते हुए यह भी बताया कि मृतक की पहचान करावल नगर इलाके के शिव विहार निवासी दीपक के रूप में हुई।

पुलिस के अनुसार, शिव विहार के 35 फुटा रोड पर रामलीला ग्राउंड के पास हुई घटना के संबंध में बीती रात 2:15 बजे एक कॉल मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

मौके पर पता चला कि रात करीब दो बजे दीपक रामलीला ग्राउंड के पास अपनी मोटरसाइकिल से जा रहा था, तभी तीन लड़कों ने उसे रोक लिया।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्व) जॉय टिर्की ने कहा, “वे एक मोटरसाइकिल पर सवार थे। सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि उन्होंने उस पर कई बार चाकू से वार किया और उसके सिर को स्लैब से कुचल दिया। दीपक को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।”

डीसीपी ने कहा, ''हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है। हमलावरों की पहचान की जा रही है। परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है। उनके पिता एक राजमिस्त्री हैं।”

डीसीपी ने कहा, "पुलिस टीमें आरोपियों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए इलाके में सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही हैं।"

Next Story