Begin typing your search above and press return to search.

Telangana Crime News: कार का शीशा तोड़कर चोरों ने उड़ाए 4.74 लाख रुपये, CCTV में कैद

Telangana Crime News: तेलंगाना के नलगोंडा जिले में चोरों ने एक कार का शीशा तोड़कर 4.74 लाख रुपये लूट लिए। बुधवार को दिनदहाड़े दमाराचेरला मंडल में नारकेटपल्ली-अडानकी राजमार्ग पर हुई यह घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई...

Telangana Crime News: कार का शीशा तोड़कर चोरों ने उड़ाए 4.74 लाख रुपये, CCTV में कैद
X

Telangana Crime News 

By Manish Dubey

Telangana Crime News: तेलंगाना के नलगोंडा जिले में चोरों ने एक कार का शीशा तोड़कर 4.74 लाख रुपये लूट लिए। बुधवार को दिनदहाड़े दमाराचेरला मंडल में नारकेटपल्ली-अडानकी राजमार्ग पर हुई यह घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।

वीडियो क्लिप में दो लोग बाइक पर आते दिख रहे हैं। पीछे बैठे व्यक्ति ने नीचे उतरकर कार का अगला शीशा तोड़ दिया। इसके बाद सीट पर रखा एक बैग उठाया और बाइक पर बैठकर अपने साथी के साथ फरार हो गया।

अपराधी ने महज 10 सेकेंड में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक, छह लोगों के एक समूह ने लंच के लिए एक होटल में कार पार्क की थी। रियल एस्टेट कारोबार से जुड़े अजमीरा मालू और अन्य लोग एक व्यक्ति को घर बेचकर लौट रहे थे।

मिर्यालागुडा उप-रजिस्ट्रार कार्यालय में पंजीकरण पूरा करने के बाद, उन्होंने 4.74 लाख रुपये एकत्र करके बैग में रख लिए। रुपयों से भरा बैग कार में रखकर वे लंच के लिए एक होटल में रुके।

पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। क्षेत्र से एकत्र किए गए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर, पुलिस को संदेह है कि चोर आंध्र प्रदेश सीमा की ओर भाग गए।

Next Story