Begin typing your search above and press return to search.

BJP ने CM केजरीवाल के खिलाफ CBI जांच शुरू करने का किया स्वागत

CBI To Kejriwal : भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जांच एजेंसी सीबीआई द्वारा जांच शुरू करने का स्वागत करते हुए कहा है...

BJP ने CM केजरीवाल के खिलाफ CBI जांच शुरू करने का किया स्वागत
X

BJP Delhi 

By Manish Dubey

CBI To Kejriwal : भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जांच एजेंसी सीबीआई द्वारा जांच शुरू करने का स्वागत करते हुए कहा है कि इससे सच्चाई सामने आ जाएगी।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सीबीआई जांच शुरू होने का स्वागत करते हुए कहा कि इस जांच से जल्द ही पता चल जाएगा कि किसके निर्देश पर ऐसे निर्माणों के लिए टेंडर जारी करने के नियमों का उल्लंघन किया गया ?

किसके निर्देश पर पीडब्ल्यूडी अधिकारियों ने ऐसे भवन निर्माण के लिए छोटे-छोटे टेंडर जारी किए, जो एम.सी.डी. से मंजूरी प्राप्त किए बिना किया गया था और दिल्ली शहरी कला आयोग ने इसकी प्रस्तुत योजना को अस्वीकृत कर दिया था ?

इसके अलावा, सीबीआई जांच से यह भी पता चलेगा कि सीएम के बंगले में उपयोग की जाने वाली फर्निशिंग सामग्री के अलावा भवन निर्माण सामग्री के साथ-साथ फर्श के पत्थर, लकड़ी के काम की दरों और गुणवत्ता को किसने मंजूरी दी थी ?

सचदेवा ने आगे कहा कि दिल्लीवासी सीबीआई जांच से जानना चाहते हैं कि केजरीवाल ने टाइप-7 की पात्रता से कहीं अधिक बड़ा बंगला कैसे बनवा लिया और कैसे एक मुख्यमंत्री के आवास में लाखों की टायलेट सीट एवं 8-8 लाख के पर्दे लगाए गए ?

भाजपा के दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा ने भी सीबीआई जांच का स्वागत करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, "केजरीवाल के अवैध बंगले के मामलें में सीबीआई ने केस दर्ज किया। कोरोना के काल में दिल्ली की जनता के पैसों से ग़ैर क़ानूनी शीशमहल बनाने का पाप केजरीवाल ने किया है। इस अपराध की सजा से केजरीवाल बच नहीं सकते।"

Next Story