Begin typing your search above and press return to search.

MP में पोस्टरवॉर : BJP मंत्री के पोस्टर से कांग्रेस नेता पर मुकदमा- जाने पूरा माजरा

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पोस्टर वार का दौर जारी है और अब हरदा में कृषि मंत्री कमल पटेल के खिलाफ पोस्टर लगे हैं...

MP में पोस्टरवॉर : BJP मंत्री के पोस्टर से कांग्रेस नेता पर मुकदमा- जाने पूरा माजरा
X

MP Election Live 

By Manish Dubey

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पोस्टर वार का दौर जारी है और अब हरदा में कृषि मंत्री कमल पटेल के खिलाफ पोस्टर लगे हैं।

पोस्टर पर लिखा है, 70 प्रतिशत लाओ और काम कराओ। इस मामले में कांग्रेस के पूर्व विधायक रामकिशोर दोगने के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

हरदा में कमल पटेल के खिलाफ जगह-जगह पोस्टर चस्पा किए गए हैं। इन पर बारकोड के साथ कमल नाथ का फोटो भी था और लिखा है, करप्शन पटेल , 70 प्रतिशत लाओ और काम कराओ।

इसे कांग्रेस के पूर्व विधायक डॉ दोगने ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "मंत्री जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई।"

इस मामले में भाजयुमो के पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेश शर्मा ने दोगुने के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है जिसमें कहा गया है कि पूर्व विधायक ने मंत्री की छवि धूमिल करने, उनके मान सम्मान को ठेस पहुंचाने के उद्देश्य से यह पोस्टर जारी किया है।

पूर्व विधायक के खिलाफ मामला दर्ज होने पर कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता गुरुवार की रात को सिविल लाइन थाने पहुंचे और उन्होंने वहां हंगामा करते हुए जमकर नारेबाजी की और आरोप लगाया कि पुलिस ने दोगुने के खिलाफ बगैर जांच के ही मामला दर्ज कर लिया है, लिहाजा वर्तमान थाना प्रभारी को हटाया जाए।

Next Story