Begin typing your search above and press return to search.

Karnataka Politics: विपक्षी गठबंधन पर बोले चिदंबरम- 'गहरा रहस्य बाहर आ गया'

Karnataka Politics Today: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जद(एस) नेता एच.डी. कुमारस्वामी की केंद्रीय मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुलाकात के बाद कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि...

Karnataka Politics: विपक्षी गठबंधन पर बोले चिदंबरम-  गहरा रहस्य बाहर आ गया
X

P. Chidambaram 

By Manish Dubey

Karnataka Politics Today: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जद(एस) नेता एच.डी. कुमारस्वामी की केंद्रीय मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुलाकात के बाद कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि लंबे समय से जिसकी आशंका थी वह रहस्य आखिरकार सामने आ गया है।

चिदंबरम ने कहा, "लंबे समय से संदिग्ध रहस्य बाहर आ गया है। भाजपा ने आधिकारिक तौर पर जद (एस) का राजग में स्वागत किया है। पी चिदंबरम यहीं नहीं रुके, और बहुत कुछ बोले.

उन्होंने आगे कहा, कर्नाटक के एससी, एसटी, ओबीसी, अल्पसंख्यकों और महिलाओं को रूढ़िवादी, प्रतिगामी और महिला विरोधी पार्टियों के बीच इस गठबंधन पर ध्यान देना चाहिए जो पुरानी व्यवस्था को बनाए रखना चाहते हैं।"

जद (एस) 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (Bjp) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (Nda) का हिस्सा बन गया।

इस साल मई में कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने भाजपा और जद (एस) को धूल चटाते हुये वहां सरकार बनाई थी। जिसके बाद से दोनों मुख्य पार्टियों के बीच कर्नाटक का माहौल दिनोदिन नए नटको को देख रहा है.

Next Story