Begin typing your search above and press return to search.

Khagaria Road Accident: बिहार के खगड़िया में भीषण हादसा, कार-ट्रैक्टर की भिड़ंत में 7 लोगों की मौत

Khagaria Road Accident: बिहार के खगड़िया में आज (सोमवार) सुबह हुए एक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. ये हादसा खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र में हुआ. यहां एक एसयूवी कार और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत हो गई.

Khagaria Road Accident: बिहार के खगड़िया में भीषण हादसा, कार-ट्रैक्टर की भिड़ंत में 7 लोगों की मौत
X
By Ragib Asim

Khagaria Road Accident: बिहार के खगड़िया में आज (सोमवार) सुबह हुए एक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. ये हादसा खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र में हुआ. यहां एक एसयूवी कार और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत हो गई. बताया जा रहा है कि कार में सवार सभई लोग एक बारात में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे. तभी उनकी कार एक ट्रैक्टर से टकरा गई. जानकारी के मुताबिक, हादसे में मरने वाले सभी लोग खगड़िया जिले के मरया बिचला टोला के रहने वाले थे.

तीन बच्चों समेत 7 लोगों की मौत

एसपी चंदन कुशवाहा ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि हादसे में जान गंवाने वाले लोग बारात से वापस आ रहे थे. इसी बीच पसराहा थाना के समीप उनकी कार ट्रैक्टर से टकरा गई. हादसे में तीन बच्चे समेत सात लोगों की मौत हो गई. वहीं तीन लोगों की स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है. सभी घायलों को खगड़िया के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला पसराहा थाना क्षेत्र के विद्यानंद पेट्रोल पंप के पास का है, कार सवार चौथम थाना क्षेत्र के ठुट्ठी मोहनपुर गांव से बारात में शामिल होने के बाद लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में उनकी कार एक ट्रैक्टर से टकरा गई. ट्रैक्टर पर सीमेंट लदा हुआ था. हादसे में घायल हुए कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जिससे माना जा रहा है कि मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है. हादसे के बाद खुशियों वाले घर में मातम पस गया. दोनों वाहनों की टक्कर होने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. सूचना मिलने के बाद पसराहा थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई. आनन-फानन में सभई घायलों को अस्पताल में भर्ती गया.

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story