Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News Hindi : मंत्री चंद्रशेखर की शिक्षा विभाग से छुट्टी, राजद कोटे के 3 मंत्रियों का विभाग बदला

Bihar News Hindi: बिहार में राजनीतिक गतिविधियों में हो रही तेज हलचल के बीच शनिवार को सरकार में शामिल राजद के तीन मंत्रियों के विभागों को बदल दिया गया है। चंद्रशेखर को शिक्षा विभाग से छुट्टी दे दी गई।

Bihar News Hindi : मंत्री चंद्रशेखर की शिक्षा विभाग से छुट्टी, राजद कोटे के 3 मंत्रियों का विभाग बदला
X
By Ragib Asim

Bihar News Hindi:बिहार में राजनीतिक गतिविधियों में हो रही तेज हलचल के बीच शनिवार को सरकार में शामिल राजद के तीन मंत्रियों के विभागों को बदल दिया गया है। चंद्रशेखर को शिक्षा विभाग से छुट्टी दे दी गई।

कहा जा रहा था कि चर्चित आईएएस अधिकारी केके पाठक के शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव बनने के बाद से ही चंद्रशेखर नाराज थे। इसलिए शनिवार को उनका विभाग ही बदल दिया गया। चंद्रशेखर अब गन्ना उद्योग विभाग संभालेंगे।

बिहार मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक, मंत्री आलोक कुमार मेहता, चंद्रशेखर और ललित कुमार यादव को पूर्व से आवंटित विभागों को संशोधित करते हुए आलोक कुमार मेहता को शिक्षा विभाग, चन्द्रशेखर को गन्ना उद्योग विभाग एवं ललित कुमार यादव को राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग तथा लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग का कार्य अगले आदेश तक आवंटित किया गया है। ये तीनों राजद कोटे के मंत्री हैं। इससे पहले शुक्रवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री आवास जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले थे।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story