Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss OTT 2: करण जौहर का Bigg Boss OTT से हो गई छुट्टी, ये सुपरस्टार करेगा शो को होस्ट

Bigg Boss OTT Season 2 Updates: सुपरस्टार सलमान खान कथित तौर पर फिल्म निर्माता करण जौहर की जगह बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन के मेजबान के रूप में लेंगे। बिग बॉस ओटीटी पहली बार 2021 में प्रसारित हुआ

Bigg Boss OTT 2: करण जौहर का Bigg Boss OTT से हो गई छुट्टी, ये सुपरस्टार करेगा शो को होस्ट
X
By Ragib Asim

Bigg Boss OTT Season 2 Updates: सुपरस्टार सलमान खान कथित तौर पर फिल्म निर्माता करण जौहर की जगह बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन के मेजबान के रूप में लेंगे। बिग बॉस ओटीटी पहली बार 2021 में प्रसारित हुआ और सलमान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस के रूप में बड़ी सफलता नहीं मिली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रियलिटी शो के ओटीटी वर्जन का प्रीमियर मई के अंत या फिर जून की शुरुआत में होने की उम्मीदें है।

Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 पिछले सीजन की तरह ही प्रारूप का पालन करेगा। पहले सीज़न के विपरीत, जिसे करण जौहर ने होस्ट किया था, सलमान खान से बिग बॉस के ओटीटी संस्करण के लिए एक होस्ट के कर्तव्यों को संभालने की उम्मीद है। यह शो तीन महीने तक चलने वाला है और इसकी स्ट्रीमिंग वूट पर होगी। बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन के बाद, बिग बॉस के 17वें सीजन के भी कलर्स पर प्रसारित होने की उम्मीद है। खैर, बिग बॉस और सलमान खान के प्रशंसक इस खबर से खुश हैं और बिग बॉस ओटीटी के नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीज़न में, दिव्या अग्रवाल रियलिटी शो की विजेता बनकर उभरीं, जबकि अन्य प्रतियोगी शमिता शेट्टी, राकेश बापट, जीशान खान, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन ने शो में अपने अभिनय के लिए दर्शकों से प्रशंसा अर्जित की।बिग बॉस 16 को एमसी स्टेन ने जीता, जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे उपविजेता रहे।

कौन कौन होंगे ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो अभी कई स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं जिनमें से ‘लॉक अप’ के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) रियलिटी शो में दिखाई दे सकते हैं इन्हे खतरों के खिलाडी 13 में भी ऑफर मिला था लेकिन पासपोर्ट में आ रही दिक्कत के वजह से इसमें हिस्सा नहीं ले पाए। मुनव्वर के अलावा अर्चना गौतम के भाई गुलशन भी इस शो का हिस्सा बनेंगे गुलशन बिग बॉस सीजन 16 में अर्चना गौतम के फैमली मेंबर बनकर गए थे जिसके चुलबुले अंदाज को काफी पसंद किया गया था।

वर्क फ्रंट पर सलमान खान

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सलमान खान को आखिरी बार पूजा हेगड़े, वेंकटेश, शहनाज़ गिल और पलक तिवारी के साथ किसी का भाई किसी की जान में देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। वह अगली बार टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगे। उनके पास शाहरुख खान के साथ टाइगर बनाम पठान भी है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story