Begin typing your search above and press return to search.

Bharat Suspended Canada Visa: कनाडा पर सख्त भारत- सस्पेंड की गई वीजा सेवा

Bharat Suspended Canada Visa: भारत ने कनाडाई लोगों के लिए "अगली सूचना तक" वीजा सेवाओं को निलंबित कर दिया है। कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के इस दावे पर कि उनकी सरकार के पास खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में नई दिल्ली से जुड़ी खुफिया जानकारी है...

Bharat Suspended Canada Visa: कनाडा पर सख्त भारत- सस्पेंड की गई वीजा सेवा
X

Bharat Visa

By Manish Dubey

Bharat Suspended Canada Visa: भारत ने कनाडाई लोगों के लिए "अगली सूचना तक" वीजा सेवाओं को निलंबित कर दिया है। कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के इस दावे पर कि उनकी सरकार के पास खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में नई दिल्ली से जुड़ी खुफिया जानकारी है, भारत ने ये कदम उठाया है।

बीएलएस इंटरनेशनल - एक ऑनलाइन वीज़ा आवेदन केंद्र द्वारा एक नोटिस में कहा गया है, "भारतीय मिशन से महत्वपूर्ण सूचना : परिचालन कारणों से, 21 सितंबर 2023 से, भारतीय वीज़ा सेवाओं को अगली सूचना तक निलंबित कर दिया गया है। कृपया आगे के अपडेट के लिए बीएलएस वेबसाइट देखते रहें : बीएलएस इंडिया वीज़ा एप्लीकेशन सेंटर।"

गुरुवार को यह अपडेट पंजाब मूल के वांटेड गैंगस्टर सुक्खा डुनेके की कनाडा के विन्निपेग में गैंगवार में गोली मारकर हत्या करने के बाद आया।

सुखदूल सिंह उर्फ डुनेके कनाडा में खालिस्तान आंदोलन का हिस्सा था। पंजाब में देविंदर बंबीहा गैंग का सहयोगी डुनेके फर्जी दस्तावेजों पर 2017 में कनाडा भाग गया था। बुधवार की रात उसकी हत्या जून में सरे में आतंकवादी निज्जर की हत्या की तरह है।

Next Story