Begin typing your search above and press return to search.

Bengaluru Rameshwaram Cafe blast: बेंगलुरु के रामेश्‍वरम कैफे में ब्लास्ट, कई घायल, तेजस्वी सूर्या बोले "बम विस्फोट का मामला"

Bengaluru Rameshwaram Cafe blast: बेंगलुरु के एक रेस्टोरेंट से ब्लास्ट का मामला सामने आया है. कुंडलहल्ली के पास राजाजीनगर में द रामेश्वरम कैफे में धमाका हुआ है.

Bengaluru Rameshwaram Cafe blast: बेंगलुरु के रामेश्‍वरम कैफे में ब्लास्ट, कई घायल, तेजस्वी सूर्या बोले बम विस्फोट का मामला
X
By Neha Yadav

Bengaluru Rameshwaram Cafe blast: बेंगलुरु के एक रेस्टोरेंट से ब्लास्ट का मामला सामने आया है. कुंडलहल्ली के पास राजाजीनगर में द रामेश्वरम कैफे में धमाका हुआ है. धमाके से आस - पास हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है इस हादसे में समेत पांच लोग घायल हो गए हैं.

पांच लोग हुए घायल

जानकारी के मुताबिक़, आज दोपहर दोपहर करीब 1 बजे राजाजीनगर के मशहूर "द रामेश्वरम कैफे "में अचानक विस्फोट हुआ.इस दौरान कैफे में लंच के लिए बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. विस्फोट होते ही कैफे में भगदड़ मच गया. इसकी सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी गयी. सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया. वही हादसे में होटल के कर्मचारी समेत पांच लोग घायल हो गए हैं/ जिनमें से तीन की हालत गंभीर है.

घटनास्थल से मिला संदिग्ध बैग

बताया जा रहा है अधिकारियों ने एलपीजी सिलेंडर के कारण विस्फोट से इनकार किया है. पहले सिलेंडर में ब्लास्ट होने की आशंका जताई गयी थी. लेकिन जांच के दौरान पुलिस को मौके से बैटरियों वाला एक बैग मिला है. पुलिस और फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) के अधिकारियों ने इलाके को सील कर दिया है.

बम विस्फोट का मामला: तेजस्वी सूर्या

इधर. भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने एक्स पर ट्वीट कर कहा "अभी-अभी रामेश्वरम कैफे के संस्थापक श्री नागराज से उनके रेस्तरां में हुए विस्फोट के बारे में बात हुई. उन्होंने मुझे बताया कि विस्फोट एक ग्राहक द्वाराछोड़े गए बैग के कारण हुआ, न कि किसी सिलेंडर विस्फोट के कारण. उनका एक कर्मचारी घायल हो गया है. यह स्पष्ट रूप से बम विस्फोट का मामला प्रतीत होता है. उन्होंने सीएम से स्पष्ट जवाब की मांग की है. "

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story