Begin typing your search above and press return to search.

Bengaluru PG Murder Case: PG में घुसकर गर्लफ्रेंड की दोस्त का गला रेता, क्रूरता देख खड़े हो जाएंगे रौंगटे, जानें पूरी कहानी

Bengaluru PG Murder Case:कर्नाटक के बेंगलुरु से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक युवक ने पीजी में घुसकर युवती की बेरहमी से गला काटकर हत्या करती दी.

Bengaluru PG Murder Case: PG में घुसकर गर्लफ्रेंड की दोस्त का गला रेता, क्रूरता देख खड़े हो जाएंगे रौंगटे, जानें पूरी कहानी
X
By Neha Yadav

बेंगलुरु: कर्नाटक के बेंगलुरु से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक युवक ने पीजी में घुसकर युवती की बेरहमी से गला काटकर हत्या करती दी. आरोपी ने चाकू से उस पर कई बार वार किये. इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसे देख रोंगटे खड़े हो जायेंगे.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, मामला कोरमंगला इलाके के वेंकटरेड्डी लेआउट स्थित भार्गवी स्टेइंग होम्स फॉर लेडीज पीजी का है. मृतका 24 वर्षीय कृति कुमारी बिहार की रहनी वाली थी. वह बेंगलुरु में एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी. मंगलवार की रात 11 बजे हमलावर PG में घुसा. तीसरी मंजिल पर स्थित कृति के कमरे का दरवाजा खटखटया और उस बाहर उसपर हमला कर दिया. उसपर कई वार किये.16 बार वार करते हुए उसका गला रेत डाला. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

गला रेतकर युवती की हत्या

वीडियो में देखा जा सकता है कि रात के 11 बजकर 11 मिनट का समय हुआ है. एक आदमी नीली टीशर्ट पहने पीजी में घुसता है. उसके हाथ में एक पॉलीथिन है. पीजी में घुसकर कृति कुमारी को कमरे का दरवाजा खटखटाता है. लड़की निकलती है. कमरे से घसीटकर बाहर निकालकर लाया. पीड़िता से उसकी हाथापाई होती है. उसपर हमला करता है. कृति हमले का विरोध करती है. युवती चिल्लाती है. पर हमलावर एक नहीं सुनता एक के बाद एक लगातार हमला करता है.उसके बाद उसका गला रेतकर भाग जाता है.

मदद के लिए चिल्लाती रही

लड़की की चीख पुकार सुनकर पीजी की और लड़कियां वहां पहुंची और किसी को फोन करती है. पीड़िता मदद की गुहार लगाती है. लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आता है. फिर मदद का इंतजार करती घायल कृति की हिम्मत जवाब दे जाती है. और उसकी मौके पर मौत हो गयी. इस घटना से हड़कंप मच गया है.

सहेली के बॉयफ्रेंड ने किया मर्डर

बेंगलुरु पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है. प्राथमिक जांच में पता चला कि आरोपी अभिषेक कुमार मृतका की फ्रेंड का बॉयफ्रेंड है. अभिषेक मध्यप्रदेश के भोपाल का रहने वाला है. अभिषेक और उसकी गर्लफ्रेंड एक ही कंपनी में काम करते थे. कुछ महीने पहले अभिषेक की नौकरी छूट गई थी. जिसके बाद वो मिलने बेंगलुरु आया करता था. अभिषेक और उसकी गर्लफ्रेंड के बीच कुछ समय से झगड़ा चल रहा था. दोनों के बीच ब्रेक-अप हो गया.अभिषेक की गर्लफ्रेंड ने उसे बिना बताए पीजी बदल लिया था. वो कृति के साथ रहने लगी थी. जिसका जिम्मेदार वो कृति को मानता था.

आरोपी गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने आरोपी को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है . पुलिस टीम उसे अपने साथ बेंगलुरु ले गई है, जहां उससे हत्या के संबंध में पूछताछ की जाएगी. पूछताछ के बाद हत्या की वजह सामने आ पाएगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story