Begin typing your search above and press return to search.

Bengaluru News: गिरा हुआ फोन लेने मेट्रो ट्रैक पर कूदी महिला, इसके बाद ये हुआ...

Bengaluru News: महिला अपना गिरा हुआ मोबाइल लेने के लिए बिना जान की परवाह किए 750 केवी बिजली वाले मेट्रो ट्रैक पर कूद गई.

Bengaluru News: गिरा हुआ फोन लेने मेट्रो ट्रैक पर कूदी महिला, इसके बाद ये हुआ...
X
By Neha Yadav

Bengaluru News: बेंगलुरु में सोमवार को इंदिरानगर मेट्रो स्टेशन पर एक अजीब घटना घटी. एक महिला अपना गिरा हुआ मोबाइल लेने के लिए बिना जान की परवाह किए 750 केवी बिजली वाले मेट्रो ट्रैक पर कूद गई. यह घटना सोमवार शाम 6:45 बजे की है. जिसके बाद तुरंत सुरक्षा कर्मियों ने तुरंत नियंत्रण कक्ष को सूचित किया और बिजली काट दी गई, जिससे बड़ा हादसा टल गया.

मंगलवार को बेंगलुरु मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने बताया कि इंदिरानगर मेट्रो स्टेशन पर हुई महिला का मोबाइल फोन मेट्रो ट्रैक पर गिर गया था. जिसे उठाने के लिए महिला ट्रैक के नीचे गई. सुरक्षाकर्मियों ने उसकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा उपकरण सक्रिय कर दिए. फोन वापस पाने के बाद, वह एक सह-यात्री की मदद से प्लेटफाॅर्म पर वापस आ गई। बीएमआरसीएल कर्मचारियों को सेवाओं की बहाली के लिए उपकरणों को रीसेट करना पड़ा।

इस घटनाक्रम के कारण पीक ऑवर के दौरान पर्पल लाइन पर मेट्रो सेवाएं 15 मिनट तक बाधित रहीं.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story