Begin typing your search above and press return to search.

Bengaluru Crime News: फ्लाइट में महिला सहयात्री का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

Bengaluru Crime News: कर्नाटक में पुलिस ने एक फ्लाइट में महिला सहयात्री का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में 52 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

Bengaluru Crime News: फ्लाइट में महिला सहयात्री का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार
X
By Npg

Bengaluru Crime News: कर्नाटक में पुलिस ने एक फ्लाइट में महिला सहयात्री का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में 52 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान शंकरनारायणन रंगनाथन के रूप में की गई है। 32 वर्षीय महिला ने इस संबंध में बेंगलुरु इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (बीआईएएल) पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

आंध्र प्रदेश के तिरूपति की रहने वाली महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि 6 नवंबर को वह फ्रैंकफर्ट से बेंगलुरु के लिए लुफ्थांसा एयरलाइंस से यात्रा कर रही थी। महिला ने अपनी शिकायत में आगे बताया, "यात्रा के बीच में मुझे नींद आ गई। जब मैं कुछ देर बाद उठी तो मैंने देखा कि उस आदमी (आरोपी सहयात्री) ने मेरे प्राइवेट पार्ट्स पर अपना हाथ रखा हुआ था। मैंने उसका हाथ हटा दिया था और वापस सो गई थी।''

महिला ने एफआईआर में जिक्र किया, "करीब 15 मिनट बाद जब मैं दोबारा उठी तो देखा कि आरोपी ने एक बार फिर प्राइवेट पार्ट पर अपना हाथ रखा था। फिर मैंने उसका हाथ खींच लिया, एयरलाइन स्टाफ को बुलाया और उन्हें मामले की जानकारी दी।''

बाद में, महिला को बीच यात्रा में एक अलग सीट पर बैठाया गया। फ्लाइट के बेंगलुरु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने के बाद, आरोपी को पुलिस स्टेशन ले जाया गया और मंगलवार को महिला द्वारा उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 ए (अवांछित, स्पष्ट यौन व्यवहार, यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया है।

Next Story