Begin typing your search above and press return to search.

Bengal Cooch Behar Violence: बंगाल में वोटिंग के बीच हिंसा: BJP कार्यकर्ता के घर के बाहर मिला बम, जमकर हुआ पथराव, बूथ अध्यक्ष घायल

Bengal Cooch Behar Violence: वोटिंग के बीच कूचबिहार से हिंसा की बड़ी खबर सामने आयी है. BJP कार्यकर्ता के घर के बाहर बम मिला है. वहीँ राज्य के चांदमारी क्षेत्र से पथराव भी हुआ है जिसमे कई लोग घायल हो गए हैं.

Bengal Cooch Behar Violence: बंगाल में वोटिंग के बीच हिंसा: BJP कार्यकर्ता के घर के बाहर मिला बम, जमकर हुआ पथराव, बूथ अध्यक्ष घायल
X
By Neha Yadav

Bengal Cooch Behar Violence: लोकसभा चुनाव के लिए चरण की वोटिंग शुरू हो चुकी है. पश्चिम बंगाल के तीन सीटों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में मतदान हो रहा है. वोटिंग के बीच कूचबिहार से हिंसा की बड़ी खबर सामने आयी है. BJP कार्यकर्ता के घर के बाहर बम मिला है. वहीँ राज्य के चांदमारी क्षेत्र से पथराव भी हुआ है जिसमे कई लोग घायल हो गए हैं.

मतदान केन्द्र के सामने हुई झड़प

जानकारी के मुताबिक़, चांदमारी इलाके में मतदान केन्द्र के सामने जमकर पथराव हुआ है. सुबह टीएमसी के कार्यकर्ता भाजपा पथराव करने लगे. जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर झड़प हुई. इस दौरान बीजेपी के बूथ अध्यक्ष लाब सरकार के साथ मारपीट हुई है. वो बुर तरह घायल हो गए. अध्यक्ष के सिर में चोट आई है. इस हिंसा में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर वोटिंग को रोकने के लिए पत्थरबाजी करने का आरोप लगाया गया है.

BJP कार्यकर्ता के घर के बाहर मिला बम

वहीँ दिनहाटा इलाके में BJP कार्यकर्ता के घर के बाहर बम मिला है. देसी बम मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. बम की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बम को हटाया. बता दें पहले चरण के मतदान से पहले तक बंगाल के कई इलाकों से 1012 बम बरामद किये जा चुके हैं. साथ ही कूचबिहार के सभी बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किये गए हैं. कूचबिहार में वोटिंग के बीच हुए हिंसा की शिकायत चुनाव आयोग से की गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story