Begin typing your search above and press return to search.

Ranchi Mob Lynching : ठगी के आरोपी को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

Ranchi Mob Lynching : झारखंड में एक और मॉबलिंचिंग हुई है। रामगढ़ जिले के सिकनी गांव में शमशाद अंसारी नामक एक शख्स की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी...

Ranchi Mob Lynching : ठगी के आरोपी को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला
X

beaten die fraud accused shamshad  

By Manish Dubey

Ranchi Mob Lynching : झारखंड में एक और मॉबलिंचिंग हुई है। रामगढ़ जिले के सिकनी गांव में शमशाद अंसारी नामक एक शख्स की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। उस पर हराधन महतो नामक एक बुजुर्ग को कथित तौर पर झांसा देकर पांच हजार रुपए ठगने का आरोप था।

शमशाद पशुओं की खरीद-बिक्री के कारोबार से भी जुड़ा था। वह रामगढ़ के ही जरियो गांव का रहने वाला था। वारदात मंगलवार शाम की है। इस वारदात के बाद सिकनी और आसपास के गांवों में तनाव है।

बताया गया कि शमशाद ने सिकनी गांव के हराधन महतो को कथित तौर पर झांसा देकर उनसे पांच हजार रुपए ले लिए। कुछ देर बाद जब उनके पुत्र रामकुमार महतो को यह बात पता चली तो उन्होंने ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद कई लोग उसकी तलाश में निकले।

सिकनी-मरंगमरचा रेल पुल के पास उसे पकड़ लिया गया और इसके बाद उसकी बुरी तरह पिटाई की गई। उसके कपड़े फाड़ दिए गए और वह लगभग निर्वस्त्र हो गया।

इस बीच जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शमशाद को भीड़ के कब्जे से छुड़ाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया, जहां रात में उसकी मौत हो गई।

शमशाद के घरवालों का कहना है कि उससे लूटपाट की नीयत से उसे पीट-पीटकर मार डाला गया है। घटना की खबर फैलते ही सिकनी और आस-पास के गांवों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस की मौजूदगी में बुधवार को शमशाद के शव का पोस्टमार्टम किया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

Next Story