Begin typing your search above and press return to search.

BJP Leader Arrest: असम में किशोर से मारपीट करने के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार

BJP Leader Arrest: असम के कछार जिले में चोरी के संदेह में 19 वर्षीय किशोर पर हमला करने के आरोप में एक भाजपा नेता को गिरफ्तार किया गया है...

BJP Leader Arrest: असम में किशोर से मारपीट करने के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार
X

Assam News 

By Manish Dubey

BJP Leader Arrest: असम के कछार जिले में चोरी के संदेह में 19 वर्षीय किशोर पर हमला करने के आरोप में एक भाजपा नेता को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार यह घटना 14 अगस्त को हुई और इसका एक वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। पुलिस के मुताबिक पीड़ित के परिवार ने एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी की गई।

आरोपी मनोज साहू कछार जिले के धोलाई विधानसभा क्षेत्र में एक पंचायत अधिकारी है। 14 अगस्त की दोपहर को साहू ने कथित तौर पर पीड़ित अजय री को एक दुकान के सामने बंधक बना लिया और उसके साथ मारपीट की।

सोमवार को अजय की मां चंदा ने एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद साहू के खिलाफ मामला खोला गया।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित को गंभीर हालत में सिलचर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेजा गया और बाद में छुट्टी दे दी गई।

अधिकारी ने कहा, “लड़के को अस्पताल से छुट्टी मिलने के तुरंत बाद उसकी मां ने शिकायत दर्ज की, और घटना का एक वीडियो भी उसी समय सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था। हमने शिकायत और उपलब्ध सबूतों के आधार पर साहू को गिरफ्तार कर लिया है। ”

पीड़ित की मां ने संवाददाताओं को बताया कि साहू समेत कई लोगों ने उसके बेटे को प्रताड़ित किया और उस पर चोरी का गलत आरोप लगाया।

महिला ने दावा किया कि वे इलाके में जाने-माने व्यक्ति हैं। पुलिस को जानकारी देने पर उन्होंने मेरे बेटे को फिर से पीटने की धमकी दी है।

इस बीच, पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। इस मामले में कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया जा सकता है

Next Story