Begin typing your search above and press return to search.

Bareilly News : वृंदावन की रुबीना बनी प्रीति, प्रेमी संग लिए सात फेरे, जानिए पूरा मामला

Bareilly News : वृंदावन की रहने वाली रबीना को बदायूं के रहने वाले प्रमोद कश्यप से प्यार हुआ और शादी कर दी। इसके बाद दोनों ने पूरा जीवन साथ बिताने का निर्णय ले लिया।

Bareilly News : वृंदावन की रुबीना बनी प्रीति, प्रेमी संग लिए सात फेरे, जानिए पूरा मामला
X
By Ragib Asim

Bareilly News : वृंदावन की रहने वाली रबीना को बदायूं के रहने वाले प्रमोद कश्यप से प्यार हुआ और शादी कर ली। इसके बाद दोनों ने पूरा जीवन साथ बिताने का निर्णय ले लिया।

वृंदावन की रहने वाली रबीना को बदायूं के रहने वाले प्रमोद कश्यप से मिस्ड कॉल के बाद बातों का सिलसिला शुरू हुआ। उसके बाद इंस्टाग्राम पर चैट और वीडियो कॉल से दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। तलाकशुदा रुबीना को मानो अपना प्यार मिल गया। उसने अपने दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ जीवन जीने का मन बना लिया। इसके बाद दोनों बरेली आए और यहां अगस्त मुनि आश्रम में पंडित केके शंखधार ने दोनों की रजामंदी से प्रेमविवाह करा दिया।

दरअसल, बदायूं जनपद के रहने वाले प्रेमी प्रमोद और मथुरा-वृंदावन की रहने वाली रुबीना का मिस्ड कॉल के जरिए प्रेम हुआ। रूबीना और प्रमोद इंस्टाग्राम पर आए और दोनों की दोस्ती प्रेम में बदल गई।

इसके लिए प्रेमिका ने इस्‍लाम धर्म को त्‍यागकर हिंदू धर्म अपनाया और हिंदू रीति रिवाजों के साथ शादी कर ली। 8 साल छोटे प्रमोद कश्यप से चैट और वीडियो कॉल पर दोनों ने एक दूसरे को देखा और एक दूसरे के हो गए। दोनों की शादी से पहले पंडित केके शंकधार ने गोमूत्र और गंगाजल छिड़ककर रूबीना का शुद्धिकरण किया। जिसके बाद रूबीना ने अपना धर्म परिवर्तन कर प्रीति नाम रखा लिया।

इससे पहले रामपुर जिले की रहने वाली 19 साल की फराना ने धर्म बदलकर मंगलवार को बरेली में प्रेमी धर्मवीर के साथ शादी कर ली। दोनों की छह महीने पहले चंडीगढ़ में फैक्ट्री में काम करते हुए दोस्ती हुई थी। अगस्त्य मुनि आश्रम में पंडित केके शंखधार ने दोनों का विवाह कराया। शादी के बाद फराना से बनी पल्लवी ने अपने परिवार से जान का खतरा जताया है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story